बॉलीवुड

पार्टी में खुद की टिफिन लेकर पहुंच गए थे सुशांत सिंह राजपूत, नशा करने से कर दिया था इनकार

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया से जा चुके हैं, लेकिन उनका परिवार और उनके चाहने वाले उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। जो सुशांत के करीबी हैं उनका कहना है कि सुशांत हंसमुख इंसान थे और उन्होंने जीवन में बहुत सपने देखे थे। उन सपनों को पूरा किए बगैर वो कैसे इस दुनिया से जा सकते हैं। ऐसे में सुशांत के आत्महत्या पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं ड्रग्स का ऐंगल सामने आने से ये केस और भी पेंचीदा हो गया है। सुशांत के करीबी खुलासा कर रहे है जिससे एक्टर के बारे में और भी बातें पता चल रही हैं। अब डेनमार्क बेस्ड सिंगर-एंटरप्रन्योर एरियन रोमाल ने भी सुशांत सिंह के शराब के सेवन करने को लेकर खुलासे किए हैं।

पार्टी में टिफिन लेकर पहुंचे थे सुशांत

एरियन रोमाल ने सुशांत के बारे मे बात करते हुए कहा कि,’सुशांत बहुत ही अच्छे इंसान थे और वो गरीबों की मदद के लिए एक ऐप बनाना चाहते थे’। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ‘सुशांत शराब नहीं पीते थे’। इसके साथ उन्होंने एक ऐसी पार्टी के बारे में भी बताया जहां सुशांत सिंह राजपूत भी मौजूद थे। इस पार्टी के बारे में उन्होंने बताया कि, ‘उस पार्टी में सुशांत ने शराब पीने से मना कर दिया था और वो खुद का एक टिफिन लेकर आए थे;।

एरियन रोमाल ने कहा कि, ‘मैं विदेश में रहता हूं, लेकिन मैं कुछ साल पहले मुंबई में सुशांत से मिला था, जब मैं काम के लिए यहां आया हुआ था। ये चार साल पहले की बात है जब वो मलाड में रहते थे। मुझे सुशांत के साथ अपनी पहली मुलाकात याद है। वो एक टेलीविजन एक्टर की बर्थडे पार्टी थी जहां हम पहुंचे थे। मैं अपनी ड्रिंक के साथ सुशांत के पास बैठा था, लेकिन उस वक्त मैं सुशांत को नहीं जानता था’।

शराब से कर दिया था इनकार

एरियन ने कहा कि सुशांत को अपने बगल में बैठा देख मैंने पूछा कि आपकी ड्रिंक कहा है?  तो उन्होंने मुझसे कहा कि, ‘नहीं भाई मैं अपनी डाइट मील ले रहा हूं। वो अपना टिफिन बॉक्स लेकर आए थे जिसमे बॉयल्ड चिकन था। वो वहां एकलौते ऐसे इंसान थे जो शराब पीने के बजाय अपना बॉयल्ड चिकन खा रहे थे। वहीं सब लोग अपना ड्रिंक एंजॉय कर रहे थे’।

आगे उन्होंने कि, ‘मेरे जोर देने पर भी सुशांत ने ड्रिंक नहीं लिया और कहा कि इससे मेरे रोल की तैयारी पर असर पड़ेगा। मुझे तभी लगा था कि ये इंसान अपने काम और अनुशासन का कितना पक्का है’। उनका कहना है कि, ‘सुशांत को उन्होंने जितना जाना वो ड्रग एडिक्ट नहीं हो सकते थे’। उन्होने कहा कि, ‘सुशांत कि मौत के पीछे कोई रहस्य जरुर है जिसे सामना आना चाहिए’।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ड्रग्स का मामला सामने आ चुका है। इस केस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 6 लोग इस वक्त जेल में बंद हैं। बता दें कि रिया ने नेशनल टेलीविजन पर कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया था, लेकिन सुशांत ड्रग्स लेते थे और वो उन्हें मना करती थीं। वहीं अब व्हाट्सएप चैट और पूर्व में गिरफ्तार किए गए लोगों के बयान के आधार पर रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल वो 22 सितंबर तक मुंबई की भायखला जेल में बंद रहेंगी।

Back to top button