बॉलीवुड

म्यूजिक वीडियो से धमाल मचाने की तैयारी में हिना खान,10-12 बार कपड़े बदल कर किया सब को इम्प्रेस

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हिना खान का एक नया गाना रिलीज होने जा रहा है, जिसके प्रोमोज़ ने तहलका मचा दिया है। जी हां, हिना खान अपने नए गाने ‘हमको तुम मिल गए’ में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी इस खूबसूरती को देख फैंस  गाने का इंतजार बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के इस नए गाने में क्या कुछ खास है?

 

View this post on Instagram

 

#HumkoTumMilGaye releasing on 15th September on @vyrloriginals. ❤️ The teaser out tomorrow. @nareshmusic16 @vishalmishraofficial @dheerajdhoopar @quadri.sayeed @arifkhan09 @poojasinghgujral

A post shared by HK (@realhinakhan) on


टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान के म्यूजिक वीडियो का इंतजार उनके फैंस तो कर ही रहे हैं, लेकिन इसमें एक दिलचस्प बात है जिसकी वजह से फैंस द्वारा इस गाने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। ये खास बात आपको किसी दूसरे म्यूजिक वीडियो में देखने को नहीं मिलेगा। इतना ही नहीं, हिना खान इस म्यूजिक वीडियो में काफी कमाल लग रही हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस के दिलों की धड़कनें काफी तेज हो गईं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान का यह म्यूजिक वीडियो 15 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले ही इस गाने के कुछ वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

म्यूजिक वीडियो में हिना खान ने 10 से 12 बार ऑउटफिट बदले

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल निभाकर घर घर में फेमस हुई हिना खान आज इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बन चुकी हैं। खैर, यहां हम उनके करियर नहीं, बल्कि नए म्यूजिक वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, जिस पर उनके फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं। दरअसल, इस म्यूजिक वीडियो में हिना खान ने 10 से 12 बार कपड़े बदले हैं। बता दें कि आमतौर पर म्यूजिक वीडियो में 3 से 4 आउटफिट्स देखने को मिलते हैं, लेकिन इसमें उन्होंने 10 से 12 कपड़े बदले हैं। मतलब साफ है कि इस म्यूजिक वीडियो में हिना खान का हर अवतार आपको देखने को मिलेगा, जिसमें यकीनन आप अपना दिल एक बार फिर से उन पर हार जाएंगे।


एक्ट्रेस हिना खान ने इस वीडियो में जितने बार ड्रेस चेंज की है, उतने बार ही उन्हें मेकअप भी करना पड़ा। इस बारे में खुद हिना खान ने कहा कि गेटअप चेंज के साथ ही हर आउटफिट के हिसाब से मेकअप, हेयरस्टाइल भी चेंज करनी पड़ती थी, जिसमें मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आया और यह मेरे लिए नया अनुभव था। बता दें कि हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वे अपने फोटोज और वीडियो से फैंस का दिल धड़काती रहती हैं, यही वजह है कि फैंस उनके वीडियोज और फोटोज का इंतजार करते हैं।

जी 5 की सीरीज अनलॉक में हिना खान आ चुकी हैं नजर

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें जी5 की सीरीज़ अनलॉक में देखा गया, जिसमें उनके साथ कुशाल टंडन भी लीड रोल में नज़र आए थे। बता दें कि यह सीरीज 27 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसमें उन्हें उनके फैंस के भरपूर प्यार मिला था।

Back to top button