बॉलीवुड

सुशांत के मौत के बाद पहली बार अंकिता की चेहरे पर आयी खुशी, माँ तो आखिर माँ होती है

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया की  सुर्खियों में छाई हुई हैं। चूंकि उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने का अभियान छेड़ रखा है और वो लगातार इस मामले में अपना पक्ष रख रही हैं। शुरूआत से ही उनका मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है। हालांकि अभी तक हत्या के कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं, लेकिन ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती समेत 10 लोगों की गिरफ्तारी जरूर हुई है। बहरहाल अंकिता लगातार अपने ऊपर लगने वाले इल्जाम का बखूबी जवाब दे रही हैं, इन्ही सब विवादों के चलते इन दिनों उनकी चेहरे की हंसी गायब हो गई है। ऐसे में उनकी हंसी-खुशी वापस लाने के लिए उनकी मां ने हाल ही में एक कोशिश की। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला…

दरअसल अंकिता लोखंडे का परिवार उन्हें कभी अकेलापन महसूस होने नहीं देता है। यही वजह है कि अंकिता कभी अपनी मां के साथ टाइम स्पेंड करती हैं, तो कभी अपनी बहन के बच्चों के साथ मस्ती करती हुई दिखती हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत के निधन का गहरा सदमा लगा है, हालांकि अंकिता इन दिनों खुद को संभालने का पूरा कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं। न सिर्फ अंकिता बल्कि उनका पूरा परिवार भी अंकिता का बहुत अच्छे से साथ दे रहा है। याद दिला दें कि बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे अपनी बहन के बच्चों का बर्थडे मनाती हुई नजर आई थीं।

मां ने अंकिता लोखंडे की चेहरे पर लाई खुशी

बता दें कि कुछ टाइम पहले ही अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में अंकिता अपनी मां के साथ खिलखिलाते हुए हंसती हुई दिख रही हैं। दरअसल अंकिता लोखंडे की मां ने उनके बालों पर शैंपू किया हुआ है, इसकी वजह से अंकिता के बालों की चोटी बन गई है और इसे ही देखकर अंकिता और उनकी मां हंस रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

?❤Hahaha too cute @lokhandeankita With mummy @vandanaphadnislokhande #lokhandeankita #AnkitaLokhande #supportankitalokhande #laugh #Ankuholics #proudfanofankitalokhande #love #?

A post shared by Ankita S Lokhande fc ? (@ankita.squad) on


अपनी बेटी के चेहरे पर हंसी लाने के लिए अंकिता की मां उन्हें बार बार चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं, वहीं अंकिता भी अपने मां के चेहरे के एक्सप्रेशन्स देखकर खुद को हंसने से नहीं रोक पाई। दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। अंकिता इन दिनों अपने घर में परिवार वालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

अंकिता ने रिया के दोस्त को दिया करारा जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों अंकिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैैं। हाल ही में रिया की सहेली शिबानी दांडेकर और अंकिता लोखंडे के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग हुई थी। दरअसल शिबानी दांडेकर ने अंकिता पर ये आरोप लगाए थे कि वो खुद को सुर्खियों में रखने के लिए और फेम बनाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत केस को जबरदस्ती बढ़ा रही हैं। इसके जवाब में अंकिता ने कहा था कि मुझे किसी झूठे फेम की जरूरत नहीं हैं, मैं एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हूं और अपने करियर से बहुत खुश हूं।

Back to top button