बॉलीवुड

कंगना रनौत की ‘क्लास’ को फराह खान ने बताया बेकार, तो सोना मोहपात्रा ने कुछ इस तरह से दिया जवाब

अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना विवाद में देश के लोगों द्वारा कंगना का समर्थन किया जा रहा है। हालांकि कुछ ऐसे लोग हैं जो कि इस पूरे विवाद में कंगना को गलत करार दे रहे हैं और कंगना के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। हाल ही में सुजैन खान की बहन और ज्वेलरी डिजाइनर फराह अली खान ने कंगना पर निशाना साधते हुए एक बयान दिया और कंगना की भाषा को गलत बताया। फराह अली खान ने ट्वीट कर कंगना की भाषा पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कंगना को ‘तुझे’ जैसे शब्दों का प्रयोग, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव के लिए नहीं करना चाहिए था। इतना ही नहीं फराह अली ने लिखा कि कंगना में ‘शालीनता’ और ‘वर्ग’ ( ‘decency’ and ‘class’.) की कमी है। फराह अली खान के इस ट्वीट पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है और उनको खूब सुनाया।

क्या लिखा ट्वीट में

अपने एक ट्वीट में फराह अली खान ने लिखा कि ‘इसके अलावा उनके पास महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को संबोधित करने की शालीनता नहीं है। वो उन्हें ‘तुझे’ कैसे कह सकती हैं? वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और महाराष्ट्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। वो सम्मान के हकदार हैं। ऐसा करके वो अपनी क्लास दिखा रही हैं। ‘आप’ नहीं ‘तुझे’ कह रही हैं।’

वहीं सिंगर सोना मोहपात्रा ने फराह अली खान को इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि ‘सच में। तुम्हें सबसे ज्यादा किसने परेशान किया? क्लास, शालीनता या बोलने के तरीके ने? कंगना के घर में घुसकर तोड़फोड़ करना मुंबई के हाल ही के दिनों में सबसे हास्यास्पद घटना थी। ये एक शख्स के खिलाफ राज्य मशीनरी और सरकारी तंत्र का खुला दुरुपयोग है। इसने हम सभी को असुरक्षित महसूस करने पर मजबूर कर दिया है।’

ये पहला मौका नहीं है जब फराह अली खान ने कंगना के खिलाफ ट्वीट किया हो। इससे पहले भी फराह अली खान ने कई ऐसे ट्वीट किए थे जो कि कंगना के खिलाफ थे।

गौरतलब है कि हाल ही में बीएमसी ने कोर्ट के फैसले को नजरअंदाज करते हुए कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। जिससे कंगना को 2 करोड़ का नुकसान हुआ है। बीएमसी ने ऑफिस तोड़ने से पहले कंगना को महज 24 घंटे का ही नोटिस दिया था। इतना ही नहीं ये तोड़फोड़ ऐसे समय पर की गई, जब कंगना मुंबई में नहीं थी। बीएमसी की ओर से की गई इस हरकत के बाद महाराष्ट्र सरकार पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वहीं ऑफिस बुरी तरह से टूटने के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी की थी। जिसमें कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था और तुझे कहकर उद्धव ठाकरे को संबोधित किया था। कंगना की इसी भाषा पर फराह अली खान ने ट्वीट कर कहा कि कंगना रनौत के पास महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करने का तरीका और शालीनता नहीं है।

Back to top button