बॉलीवुड

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए किया ऐलान!

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी काफी लोकप्रिय जोड़ी मानी जाती है। इन दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और इस शो में ही आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया था। जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं ये दोनों एक साथ कई सारी गाने की वीडियो भी कर चुके हैं। हालांकि अब इन दोनों के बीच दूरी आ गई है और इनका ब्रेकअप हो गया है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की थी। जिनको देखकर ये कयास लगाई जा रही है कि हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दर्द भरी शायरियों को शेयर किया और एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ‘चुप हूं मगर कमजोर नहीं…’ इसके बाद दूसरी शायरी में लिखा, ‘हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था।’

हिमांशी के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी और हिमांशी से पूछा कि क्या उनका ब्रेकअप हो गया है। आपको बात दें कि कुछ समय पहले ही इन दोनों का नया वीडियो सॉन्ग ‘अफसोस करोगो’ भी रिलीज हुआ था। जिसे खूब पसंद किया गया था। उस दौरान भी ऐसी खबरें आ रही थी कि इनका ब्रेकअप हो गया है।

9 साल के रिश्ते को तोड़कर थाम था आसिम का हाथ

हिमांशी खुराना पंजाबी का जाना माना चेहरा हैं। इन्होंने कई सारे गाने गाए हैं और कई सॉन्ग वीडियो में भी काम किया है। बिग बॉस में आने से पहले हिमांशी खुराना ने सगाई भी की थी। हिमांशी खुराना लंबे समय से एक व्यक्ति को डेट कर रही थी और बिग बॉस के बाद ये दोनों शादी भी करने वाले थे। लेकिन बिग बॉस में आसिम ने हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था। जिसके बाद हिमांशी खुराना ने अपने 9 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया।

वहीं आसिम के हिमांशी खुराना को प्रपोज करने पर सलमान खान ने आपत्ति भी जताई थी और आसिम को धमकी दी थी। सलमान ने आसिम को धमकी देते हुए कहा था कि वो गलती से भी अब हिमांशी खुराना का साथ ना छोड़ें। क्योंकि हिमांशी ने उनके लिए अपने 9 साल के रिश्ते को खत्म किया है।

Back to top button