विशेष

रिया चक्रवर्ती की बेस्टफ्रेंड थी सारा अली खान, जिम से लेकर पार्टीज तक जाती थी साथ :-देखें फोटोज

एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में रिया समेत कुछ दूसरे ड्रग्स सिंडिकेट से सघन पूछताछ की है।

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में अब तक कई मोड़ सामने आ चुके हैं। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर एक लंबी बहस हुई, उसके बाद मर्डर एंगल सामने आया और अब ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें कि इन दिनों रिया मुंबई के भायखला जेल में दिन काट रही हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे सेशन कोर्ट में 2 बार जमानत याचिका दायर कर चुके हैं, लेकिन दोनों ही बार कोर्ट ने रिया की याचिका को खारिज कर दिया है। बहरहाल एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में रिया समेत कुछ दूसरे ड्रग्स सिंडिकेट से सघन पूछताछ की है। इस पूछताछ में बॉलीवुड के 25 बड़े नामों का खुलासा हुआ है, जो कहीं ना कहीं ड्रग्स के इस पाताल लोक में शामिल हैं।

25 नामों में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का है, सारा का नाम सामने आने से इंडस्ट्री के दो बड़े परिवारों का नाम ड्रग्स केस से जुड़ जाता है। बता दें कि सारा पटौदी खानदान की बेटी हैं और दूसरा सारा के पिता सैफ ने कपूर खानदान से अपनी दूसरी शादी की है। बहरहाल, कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में सारा से भी एनसीबी पूछताछ कर सकती है। दूसरी तरफ सारा और रिया की दोस्ती की खबरें भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन खबरों के बाद सारा अली खान पर लोगों का और भी शक गहराता जा रहा है। बहरहाल आज हम आपको रिया और सारा की गहरी दोस्ती के कुछ सबूत पेश करने वाले हैं।

देखिए रिया और सारा की गहरी दोस्ती…

कहा जाता है कि रिया और सारा की दोस्ती की वजह सुशांत ही थे। इसका बड़ा कारण ये है कि सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही की थी। चूंकि उस समय रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे, तो कहा जाता है कि एक बार सुशांत ने फिल्म केदारनाथ के शूटिंग सेट पर रिया और सारा की मुलाकात करवाई थी। दूसरी तरफ फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा और सुशांत के डेटिंग की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को नहीं स्वीकारा। लेकिन उन दिनों रिया और सारा की दोस्ती काफी गहरी हो गई थी और अक्सर उन दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं। उन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त थे।

बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं सारा अली खान

बता दें कि एक समय था जब सारा और रिया एक साथ जिम जाया करते थे। इस दौरान की कई तस्वीरें अब फिर से सोशल मीडिया पर घूमने लगी हैं। न सिर्फ जिम में बल्कि दोनों को एक साथ कई पार्टियों में भी स्पॉट किया गया है। बहरहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि सारा अली खान का नाम सामने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो क्या एक्शन लेती है। हालांकि सारा और रिया की इन तमाम तस्वीरों से यही लगता है कि रिया की बात झूठी नहीं है। चलते चलते बता दें कि अगर सारा ड्रग्स केस में फंसती हैं, तो उनके और उनके पूरे फैमिली के लिए बड़ी मुसीबत सामने आ सकती है।

Back to top button