बॉलीवुड

गुंडाराज : मुंबई पुलिस ने शुरू की कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच, बॉयफ्रेंड से होगी पूछताछ

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग केस को लेकर मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय ने मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल को कंगना के खिलाफ जांच करने का आदेश दिया था। जिसके बाद आज मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने अभिनेत्री के खिलाफ जांच शुरू की है। इस जांच को कंगना के पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक इंटरव्यू के आधार पर किया जा रहा है। दरअसल कंगना के पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें अध्ययन सुमन ने कंगना पर ये आरोप लगाया था कि कंगना उन्हें ड्रग्स लेने को मजबूर करती थी। इसी इंटरव्यू के आधार पर अध्ययन और कंगना से आने वाले दिनों में पूछताछ की जानी है।

दूसरी तरफ आज कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें कंगना ने सोमनाथ मंदिर की फोटो शेयर कर लिखा है कि  “सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है- क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हों, आखिर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव। इससे पहले कंगना ने बुधवार को एक बयान देते हुए कहा था कि महाराष्ट्र में सरकार का आतंक बढ़ रहा है।


गौरतलब है कि कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। जिसके बाद शिवसेना के नेताओं की ओर से कंगना को काफी सारी धमकियां दी जा रही थी। साथ में ही कंगना को मुंबई में ना आने को भी कहा गया था। इतना ही नहीं शिवसेना के इशारे पर बीएमसी ने कंगना के दफ्तार को बुरी तरह से तोड़ दिया था। जिससे कंगना को दो करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था।

2 करोड़ का हुआ नुकसान

बीएमसी की ओर से की गई इस कार्यवाही से कंगना को 2 करोड़ के आसपास का नुकसान हुआ है। कंगना ने अपना ये दफ्तर कुछ ही समय पहले बनाया था। वहीं दफ्तर के अलावा बीएमसी ने कंगना के घर के बाहर भी नोटिस चिपका दिया है। जिस तरह से कंगना को परेशान किया जा रहा है। उसको लेकर शिवसेना पार्टी की काफी आलोचना हो रही है।

Back to top button