बॉलीवुड

पापा धर्मेंद्र के कहने पर बॉबी देओल ने कर दिया था अपना पहला प्यार कुर्बान, 5 सालों तक था रिश्ता

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, लंबे समय के बाद बॉबी देओल की एक्टिंग को इतनी प्रशंसा मिल रही है, वरना उन्हें इंडस्ट्री के फ्लॉप अभिनेताओं की सूची में रखा जाता है। खैर, यहां हम उनकी एक्टिंग या उनकी वेब सीरीज के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी लव लाइफ के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो उनके पिता की वजह से अधूरी रह गई। चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला?

यूँ तो बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन बहुत ही कम लोग उनके पहले प्यार के बारे में जानते होंगे। खबरों की माने तो बॉबी देओल का दिल सबसे पहले नीलम कोठारी के लिए धड़का था, जिनसे उन्हें बेइंतहा मोहब्बत हो गयी थी, लेकिन उनकी इस मोहब्बत में पिताजी ने ब्रेक लगा दिया। इतना ही नहीं, धर्मेंद्र के कहने के बाद फिर कभी बॉबी देओल की जुबान पर नीलम का नाम तक नहीं आया।

पिता की वजह से टूटा था बॉबी देओल का रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र को बॉबी और नीलम का रिश्ता पसन्द नहीं था, जिसकी वजह से उन्होंने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया। माना जाता है कि बॉबी देओल और नीलम का रिश्ता करीब 5 साल तक चला। इतना ही नहीं, बॉबी देओल नीलम से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन उनके पिता को ये रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था। दरअसल, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनका एक भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी करे, जिसकी वजह से उन्होंने बॉबी को नीलम से रिश्ता तोड़ने के लिए कहा।

बताते चलें कि बॉबी देओल अपने पिता की बहुत इज्जत करते हैं और यही वजह है कि उनके कहने पर उन्होंने अपना 5 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। हालांकि, ब्रेकअप के बाद कई तरह की अफवाहें भी उड़ी, जिस पर नीलम ने सफाई दी थी।

हमारे बीच कोई तीसरा नहीं था- नीलम कोठारी

बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी ने एक इंटरव्यू में अपने और बॉबी देओल के रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने ब्रेकअप की वजह भी बताई थी। नीलम ने कहा था कि मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ है। उन्होंने साफ करते हुए कहा कि उन दिनों बॉबी और पूजा भट्ट के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी, लेकिन इस वजह से हमारा ब्रेकअप बिल्कुल नहीं हुआ था। इसके आगे नीलम ने कहा कि मेरा और उनक ब्रेकअप न तो पूजा की वजह से हुआ और न ही किसी दूसरी लड़की के कारण, बल्कि हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था।

अभिनेत्री नीलम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं ब्रेकअप के बाद काफी खुश हुई थी, क्योंकि मेरी फैमिली खुश थी और फिर मैं काम पर फोकस कर पाई थी। साथ ही उन्होंने इस बात को भी खारिज किया कि उनकी फैमिली कभी बॉबी देओल की फैमिली से रिश्ते के लिए मिली थी।  याद दिला दें कि नीलम ने एक्टिंग छोड़कर बिजनेसमैन से शादी की। दिलचस्प बातये है कि उनकी दो शादियां हुई हैं।

Back to top button