बॉलीवुड

ड्रग केसः रिया ने लिया सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह का नाम, NCB की रडार पर 25 बी-टाउन सेलेब्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन का ऐंगल सामने आने के बाद से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 6 लोग पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। वहीं ऐसी खबरें सामने आई थीं कि एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 लोगों का नाम लिया था जो ड्रग्स लेते हैं। अब हाल ही में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि रिया ने जिन बड़े नामों का खुलासा किया है उसमें एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह शामिल है। इस खबर ने फैंस के बीच ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी है। खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती के इस खुलासे के बाद अब एनसीबी के निशाने पर सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा आ गए हैं।

सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम आया सामने

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने नेशनल टेलीविजन पर इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वो ड्रग्स नहीं लेती थी और सिर्फ सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे। इतना ही नहीं उनका कहना था कि वो सुशांत को ड्रग्स लेने से रोकती थी।  इसके बाद एनसीबी ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने ड्रग्स लेने की बात कबूल ली। वहीं व्हाट्सएप चैट और पूर्व में गिरफ्तार किए गए लोगों के बयान के आधार पर रिया को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि रिया ने बॉलीवुड के 25 लोगों का नाम लिया था जिनमें अभी इन 3 नामो का ही खुलासा हुआ है।

रिया ने एनसीबी के सामने इस बात का दावा किया था कि ये तीनों ड्रग्स लेते थे। रिया ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे बयान में खासकर इन तीन लोगो का ही नाम लिया था। रिपोर्ट में कहा गया कि एनसीबी अब फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी और सी ग्रेड के एक्टर जो ड्रग्स लेते हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करने जा रही हैं। बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत प्राइवेट चार्टेज प्लेन से बैंकाक ट्रिप पर गए थे। वहीं सिमोन की ड्रग्स व्हाट्सएप चैट सामने आई थी।

कई एंगल से जांच करेगी एनसीबी

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि, ‘मैं सारा और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमने जाते थे और ड्रग्स लेते थे’। बता दें कि रिया के इस खुलासे के बाद से ये 3 नाम एनसीबी के रडार पर आ गए है। खबर है कि इस खुलासे के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की कई ऐंगल से जांच करेगा। पहला ऐंगल बॉलीवुड को डी कंपनी के जरिए होने वाली फाइनेंनसिंग है। इसमें एक फिल्ममेकर का नाम भी शामिल है जो अक्सर सरकार की आलोचना करते हैं।

एनसीबी को पता चला है कि इस फिल्ममेकर को डी कंपनी से पैसा मिलता है। वहींं दूसरे ऐंगल से उन सेलेब्स से पूछताछ की जाएगी जिन्होंने इन सेलेब्स को नशे की लत लगवाई। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में फिलहाल जेल की सजा काट रही है। शुक्रवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य 4 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब रिया 22 सितंबर तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में रहेंगी।

Back to top button