विशेष

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सीता बन सकती हैं अनुष्का शर्मा, हाल ही में किया है प्रेगनेंसी का एलान

विराट कोहली ने हाल ही में एलान किया था कि अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. इन दिनों अनुष्का अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच अनुष्का को लेकर एक बड़ी खबर आई है. खबर है कि अनुष्का प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष में दिखाई दे सकती हैं. इसमें वे सीता के रोल में नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स को अपनी सीता मिल गयी है. सीता के रोल के लिए उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के नाम को फाइनलाइज कर लिया है. जल्द ही इस बात का खुलासा हो जाएगा कि अनुष्का की तरफ से क्या फैसला लिया गया है.

अगले साल यानी 2021 में अनुष्का मां बन जाएंगी. हाल ही में विराट कोहली ने एक फोटो शेयर करते हुए अनुष्का की प्रेगनेंसी का एलान किया था. अनुष्का के मां बनने की खबर सुन फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे. फैन्स से लेकर बॉलीवुड जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने कपल को शुभकामनाएं दी थी. बात करें अनुष्का के फिल्मों की तो आखिरी बार वे शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में दिखाई दी थीं. फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया था, जो कि साल 2018 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी.

जनवरी से शुरू हो सकती है शूटिंग

खबरें हैं कि आदिपुरुष जनवरी में फ्लोर पर जा सकती है. अनुष्का के भाग की शूटिंग बाद में की जायेगी. तब तक राम और रावण के दृश्य शूट कर लिए जाएंगे. बाहुबली फेम प्रभास इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस वजह से पिछले कई दिनों से लगातार वे सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, आदिपुरुष एक मेगा बजट फिल्म होने वाली है. फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं. बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म में रावण के रोल को लेकर खुलासा किया था. फिल्म में रावण का रोल निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को अप्रोच किया गया है.

सैफ अली खान बनेंगे रावण

दरअसल, फिल्म तान्हाजी में सैफ अली खान नेगेटिव रोल में नजर आये थे. दर्शकों को उनका ये अवतार काफी पसंद आया था. ऐसे में मेकर्स ने फैसला लिया है कि लंकेश के किरदार के लिए सैफ अली खान बेस्ट रहेंगे. वहीं सैफ अली खान ने भी इस रोल के लिए हामी भर दी है. बीते दिनों प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष का पहला लुक शेयर किया था. फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा था, “बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न”.

इन भाषाओं में होगी रिलीज़

बता दें, यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग 2021 के शुरुआत से शुरू हो जाएगी. फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू में शूट किया जाएगा. साल 2022 में इसे डब करके मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा. बाहुबली की अपार सफलता के बाद फैन्स इस मेगा बजट मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कयास लगाये जा रहे हैं कि ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. वहीं, अनुष्का के फैन्स ने उन्हें काफी समय से किसी फिल्म में नहीं देखा है तो ऐसे में वे बड़े पर्दे पर अनुष्का की वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें इस अनोखे अंदाज में रणवीर सिंह ने विराट और अनुष्का को दी बधाई, आप भी कहेंगे- वाह जी वाह

Back to top button