राजनीति

आज की रात फिर जेल में काटेंगी रिया चक्रवर्ती, जानिये क्या मिलेगी एक्ट्रेस को जमानत

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लिहाजा इस समय रिया चक्रवर्ती जेल की हवा खा रही हैं, ऐसे में उनके वकील सतीश मानशिंदे ने सेशल कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। इस अर्जी पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई, कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है और अगली तारीख 11 सितंबर की दी है। यानी साफ है कि रिया चक्रवर्ती को कम से कम एक और रात भायखला जेल में गुजारनी होगी।

बता दें कि रिया को एनसीबी ने पिछले दिनों गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्होंने एक रात एनसीबी के हिरासत में काटी और अगली सुबह उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक जेल में रिया के दिन काफी बेचैनी से गुजर रहे हैं। यही नहीं जेल में उन्हें खाने में दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी दी जा रही है, लेकिन वो ठीक से खाना भी नहीं खा रही हैं। जानकारी के मुताबिक अभी रिया और उनके भाई शोविक समेत बाकी आरोपियों को भी जेल में ही दिन बिताने होंगे।

क्या रिया को मिलेगी जमानत?

आज रिया के वकील समेत बाकी आरोपियों के वकीलों ने भी अपनी अपनी दलीलें सेशल कोर्ट के सामने रखी हैं। इन दलीलों को सुनने के बाद न्यायालय ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 11 सितंबर को इस मामले में कोर्ट अपना फैसला सुना सकता है। जानकारी के मुताबिक सतीश मानशिंदे ने अपने दलील में कहा है कि रिया के पास से ज्यादा ड्रग्स नहीं मिला है और रिया ने जांच पड़ताल में भी पूरी सहायता की है। साथ ही रिया के वकील की तरफ से ये भी कहा गया है कि अभी तक जितने भी अधिकारियों ने रिया से पूछताछ की है, उनमें से एक भी महिला अधिकारी नहीं थी।

एनसीबी के पास हैं रिया के खिलाफ ठोस सबूत

उधर एनसीबी की तरफ से ये दलील दी गई है कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को फिलहाल जमानत ना दी जाए क्योंकि अगर ये बाहर आ गए, तो इस पूरे मामले को प्रभावित कर सकते हैं। एनसीबी ने जांच पड़ताल कर सारे सबूत इकट्ठा कर लिए हैं और सभी सबूत कोर्ट के सामने पेश किए जा चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने इस पूरे मामले में काफी ठोस सबूत इकट्ठे किए हैं।

Back to top button