विशेष

कंगना रनौत के संघर्ष की कहानी : कभी कपड़े खरीदने के भी नहीं थे पैसे, आज हैं करोडों की मालकिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पास भले ही आज करोड़ों रूपए हों, महंगे महंगे प्रॉपर्टी हों और दुनिया की हर लग्जरी मौजूद हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब कंगना के पास ठीक से कपड़े पहनने के भी पैसे नहीं थे। जी हां, उनके पास ऐसा कोई कपड़ा नहीं था जिसे पहनकर वो किसी बड़े इवेंट में शामिल हो सकें। ऐसे मुश्किल दौर में उनके एक दोस्त ने उनकी काफी मदद की थी। आइये जानते हैं, आखिर कौन था कंगना का वो दोस्त…

कंगना के इस अजीबो गरीब लुक ने चौंकाया था

साल 2009 में एक इवेंट के लिए जब कंगना रनौत पहुंची, तो उनके इस लुक ने कई लोगों को हैरान कर दिया था। एक्टेस ने लेमन येलो कलर की स्पगेटी स्ट्रैप्स ड्रेस कैरी किया था, इस ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन थी। इस शॉर्ट फ्रॉक के साथ कंगना ने सिमिलर कलर की ब्रा को मैचिंग किया था। साथ ही उन्होंने अपने कर्ली बालों को वन साइडेड पिन करते हुए उसमें गुलाब का फूल लगाया था।

गले में ज्वैलरी की जगह दिखा रिबन

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक ज्वैलरी पहनती हैं, तो वहीं कंगना रनौत ने अपने शॉर्ट फ्रॉक के साथ सिमिलर कलर के रिबन को मैच किया था। यानी कंगना ने अपने गले में सैटन येलो कलर के एक रिबन को लपेटा था और उसके एंड्स को काफी लूज छोड़ा था। इस ड्रेस के साथ कंगना ने रेड कलर के हील्स कैरी किए थे और साथ ही हाथ में लाल रंग का क्लच लिया था। बता दें कि एक्ट्रेस के इस आउटफिट ने लोगों को हैरान कर दिया था और उन्हें काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं।

अच्छे कपड़े लेने के नहीं थे पैसे

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके पास अच्छे कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं थे, उनके पास कोई ऐसा कपड़ा नहीं था जिसे पहन कर वो किसी अवॉर्ड शो का हिस्सा बन सकें। उन्होंने बताया कि वो मेरे संघर्ष के दिन थे, मैं उस समय इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल कर रही थी। मैं अपने घर से सिर्फ 1500 रूपए लेकर मुंबई के लिए निकली थी। कंगना कहती हैं कि उस दौरान चूंकि मैं इंडस्ट्री में नई नई थी, तो मेरे पास कोई डिजाइनर कपड़े लेकर नहीं आता था। ऐसे में जब मुझे अवार्ड फंक्शन में जाना होता था, तो मुझे कुछ समझ नहीं आत था कि क्या करूं?

एक दोस्त करता था हेल्प

कंगना ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा था कि उस समय मेरे लिए मैंगो ब्रैंड के टॉप्स ही बड़ी लग्जरी की तरह थे। ऐसे कठिन समय में मेरे एक दोस्त रिक रॉय जो एक डिजाइनर हैं, उन्होंने खूब मदद की थी। कंगना कहती हैं कि रिक उस समय खुद काफी स्ट्रगल कर रहे थे, लेकिन उन्होंने मेरी खूब मदद की थी, वो खुद मेरे लिए ड्रेसेस डिजाइन करते थे। ताकि मैं अवार्ड शो में शामिल हो सकूं और अपनी विनिंग ट्रॉफी इज्जत से ले सकूं।

रिक रॉय को दिखाय़ा था बाहर का रास्ता

जिस दोस्त ने कंगना को उनके बुरे दिनों में मदद की, बाद में उसे ही एक्ट्रेस ने अपने डिजाइनर टीम से निकाल फेंका। कहा जाता है कि उस समय कंगना रनौत और जिया खान का स्टाइल काफी मैच करता था, क्योंकि दोनों को रिक रॉय स्टाइल करते थे। कंगना ने रिक को कई बार हिदायत दी कि वो ऐसा न करें, लेकिन वो नहीं माने और आखिरकार कंगना ने रिक रॉय ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

बाद में इस पूरे मामले में रिक ने कहा था कि कंगना रनौत को जिस डिजाइन के आउटफिट्स चाहिए, वो मैं नहीं बनाता हूं, इसलिए मैं अब कंगना के साथ काम नहीं कर रहा हूं।

Back to top button