बॉलीवुड

NCB को रिया के मोबाइल से मिले बॉलीवुड ड्रग मंडली के सबूत, वीडियो और फोटो में दिखे बड़े सितारे

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों की न्याय की हिरासत में भेज दिया गया है और रिया को आज सुबह एनसीबी ने जेल में शिफ्ट किया है। अब जेल में ही रिया से आगे की पूछताछ की जानी है। इसी बीच सूत्रों के हवालों से आ रही खबर के अनुसार रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से एनसीबी को एक बड़ा सूबत मिला है। जिसकी बाद इस मामले की जांच का दायर और बढ़ गया है। बीते दिनों एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के घर अचानक छापेमारी करने गई थी और इस दौरान उनके घर से लैपटॉप और कुछ इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस एनसीबी के हाथ लगे थे। जिनको अब खंगाला गया है और इन डिवाइस की मदद से एनसीबी के हाथ कुछ बड़े सबूत लगे हैं।

ड्रग्स को लेकर थी एक्टिव

रिया के मोबाइल, लैपटॉप खंगालने पर एनसीबी को पता चला है कि ये 2017, 2018 और 2019 में ड्रग्स मंडली में काफी एक्टिव थीं। जांच एजेंसियों को इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में बॉलीवुड की ड्रग मंडली से जुड़ी फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट और एसएमएस मिले हैं। जिसमें बॉलीवुड के बड़े चेहरे दिख रहे हैं। इसके अलावा पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के करीब 25 सितारों के नाम लिए हैं और जल्द ही इन सितारों से भी पूछताछ की जा सकती है।

रिया ने कबूला है गुनाह

एनसीबी के अनुसार रिया से पूछताछ में ये साफ हो गया है कि वो ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा थीं और भाई शौविक से ड्रग्स मंगाती थीं। एनसीबी की मानें तो रिया ने ज्यादातर आरोपों को कबूल कर लिया है। लेकिन ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी है।

गौरतलब है कि रिया से एनसीबी ने कुल तीन दिनों तक पूछताछ की थी। जिसके बाद कल रिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। रिया को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें सायन अस्पताल में मेडिकल और कोरोना जांच के लिए ले जाया गया था। जांच होने के बाद रिया को कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड मांगी गई थी और कोर्ट ने एनसीबी को रिया की 14 दिन की रिमांड दे दी थी। जिसके बाद अब रिया को जेल भेजा गया है। वहीं दूसरी ओर आज रिया के भाई शौविक की रिमांड की अवधि खत्म हो गई है और शौविक की रिमांड बढ़ाने के लिए उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है। एनसीबी कुछ और दिनों के लिए शौविक की रिमांड चाहती है। आपको बता दें कि 5 सितंबर को कोर्ट ने एनसीबी को चार दिन के लिए शौविक की रिमांड दी थी।

Back to top button