बॉलीवुड

दोनों पतियों को छोड़ इस आलीशान घर में रहती हैं श्वेता तिवारी, अंदर से दिखता है ऐसा

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी और बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं। श्वेता तिवारी का घर बेहद ही सुंदर है और इस अभिनेत्री ने अपने घर को खूब अच्छे से सजा रखा है। सोशल मीडिया अकाउंट पर श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों के साथ पल बिताते हुए कई सारी फोटो शेयर की हैं। जिसमें इनके घर का लुक दिखाई दे रहा है और आज हम आपको श्वेता तिवारी के घर की यही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के कांदीवली इलाके में रहती है और इनका घर बेहद ही बड़ा है।

श्वेता ने अपने घर में लकड़ियों का प्रयोग अधिक किया है और घर में खूब सारे पौधे लगा रखे हैं।

श्वेता जिस कमरे में रहती हैं, उसे इन्होंने सादगी के साथ सजाया है और हल्के रंग कमरे में करवाए हैं।

घर के हॉल में श्वेता ने काफी पौधे लगाए हैं और कई सारे हैंडमेड लैम्प से हॉल को सजाया है।

श्वेता ने अपने घर में कई सारी पेंटिंग्स भी लगाई हैं। श्वेता ने घर में एक बड़ी सी कांच की अलमीरा भी रखी है। जिसमें उन्होंने अपने कई सारे अवॉर्ड्स सजाकर रखे हैं।

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने सबसे पहले राजा चौधरी से शादी की थी और इस विवाह से इन्हें एक बेटी हुई थी, जिसका नाम पलक है। जबकि दूसरी शादी श्वेता ने अभिनव कोहली से की थी और इस शादी से इन्हें एक बेटा हुआ था। जिसका नाम इन्होंने रियांश रखा है। हालांकि इनकी शादी इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं और ये अपने पति अभिनव के साथ नहीं रह रही हैं। श्वेता नेे साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी और इसी साल ये दोनों अलग हो गए हैं। श्वेता तिवारी ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का रोल अदा किया था और इस समय ये मेरे डैड की दुल्हन नामक शो कर रही हैं।

Back to top button