विशेष

आखिर क्यों बार-बार जांच एजेंसियां सुशांत के फ्लैट के छत पर जाती हैं? खुल गया बड़ा राज!

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले की तफ्तीश देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई कर रही है। जब से सीबीआई ने इस केस को अपने हाथों में लिया है, तब से हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। यही नहीं बीते दिनों सीबीआई ने इस पूरे मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया है, साथ ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से भी सघन पूछताछ की गई है। वहीं सीबीआई की टीम ने फॉरेसिक टीम के साथ सुशांत के फ्लैट के छत का अब तक कई बार मुआयना किया है। सीबीआई द्वारा किए गए इस जांच पड़ताल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर सीबीआई सुशांत के फ्लैट के छत पर क्या ढूंढ रही है?

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सीबीआई अब भी सुशांत मौत मामले की जांच मर्डर एंगल से कर रही है, इसलिए सीबीआई और फॉरेंसिक की टीम बार बार सुशांत के फ्लैट की छत की ओर जाती है क्योंकि उन्हें शक है कि छत के रास्ते मर्डरर ने एंट्री ली थी। इसी बीच एम्स के डॉक्टर ने सुशांत मामले में अपनी आखिरी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है। डॉक्टर ने अपने रिपोर्ट में कहा है कि सुशांत के गले पर जो निशान बना है, वो आत्महत्या की वजह से नहीं बना है बल्कि गला घोंटे जाने से वो मार्क बना है।

उधर सुशांत सिंह राजपूत के बिल्डिंग यानी माउंट ब्लैंक के चौकीदार से भी सीबीआई ने कुछ सवाल जवाब किए हैं। चौकीदार ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर पर किसी को आते हुए नहीं देखा। वहीं एक बड़ा खुलासा ये हुआ है कि बिल्डिंग के पीछे की ओर भी एक रास्ता है, जहां कोई गार्ड नहीं रहता है।

सीबीआई की टीम तलाश रही है ये एक सबूत

 

View this post on Instagram

 

#showikchakraborty and #samuelmiranda #zaidvilatra today at the NCB office. They were taken out for their medical check ups. #SushantSinghRajputDeathCase

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

View this post on Instagram

 

#RheaChakrobarty today at the NCB office #SushantSinghRajputDeathCase

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सीबीआई की टीम को ये शक है कि सुशांत के मर्डरर ने फ्लैट के छत से एंट्री ली थी, इसलिए उन्हें लगता है कि मर्डरर ने कोई ना कोई सबूत तो जरूर छोड़ा होगा। सीबीआई की टीम को लग रहा है कि जिस हथियार से सुशांत को मारा गया, उस हथियार के कुछ अंश वहां मौजूद हो। इसी एक सबूत की खोज में सीबीआई और फॉरेंसिक की टीम बार बार सुशांत के फ्लैट के छत पर जाती हैं।

सिद्धार्थ पिठानी ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे…

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी इस केस में सरकारी गवाह बन चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने ये बात कबूली थी कि 9 जून 2020 को सुशांत के घर पर कुछ अनजान लोग आए थे और वो लोग सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल से सारा डाटा निकालकर 8 हार्ड ड्राइव में ले गए। मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ ने ये बात भी कबूली है कि 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर में कुछ लोग आए थे।

Back to top button