बॉलीवुड

फिल्में कम मिले तो चलेगा, लेकिन कभी किसी से काम की भीख नहीं मांगते ये 5 बॉलीवुड सितारें

सफलता पाना इतना आसान नहीं होता है। फिर भले ही आपके अंदर टेलेंट कूट कूट के भरा हो। जब तक आपको कोई अच्छा अवसर न मिले तब तक आप अपने छिपे टेलेंट को दुनिया के सामने नहीं दिखा सकते हैं। बॉलीवुड में भी कुछ ऐसा ही है। यही वजह है कि यहां कई अभिनेता फ्लॉप होने पर या काम के अभाव में दूसरों से काम मांगने में नहीं झिझकते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं जो घर में खाली बैठना पसंद करते हैं लेकिन कभी किसी के सामने काम की भीख नहीं मांगते हैं।

सनी देओल

बॉलीवुड का ढाई किलो का हाथ यानि कि सनी देओल 90 के दशक में कई हिट फिल्में दिया करते थे। हालांकि आजकल वे फिल्मों में न के बराबर नजर आते हैं। जिद्दी, घातक, बॉर्डर और गदर जैसी सुपर हिट फिल्में देने वाले सनी अब फिल्मों से गायब से हो गए हैं। आखिरी बार उन्होंने 2011 में हिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ दी थी। फिलहाल वे किसी से काम मांगते नहीं बल्कि देते हैं। वे इन दिनों फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

सुनील शेट्टी

एक जमाने में सुनील शेट्टी बॉलीवुड के दमदार एक्शन हीरो हुआ करते थे। वैसे उन्होंने कई कॉमेडी फिल्में भी ट्राय की हैं। हालांकि इन दिनों वे फिल्मों में नहीं दिखते हैं। वे अब एक्टिंग की बजाए अपने पर्सनल बिजनेस पर फोकस कर रहे हैं। उनके कई रेस्तरां और होटल्स हैं।

बॉबी देओल

90 के दौर में बॉबी देओल भी खूब चलते थे। लेकिन फिर वे भी फ्लॉप हो गए। हालांकि रेस 3 फिल्म से उन्होंने वापसी की थी जो काम आई। बताया जाता है कि रेस 3 भी उन्हें सलमान ने खुद आगे रहकर दी थी, बॉबी ने कभी काम मांगा नहीं था। उनका काम देख हाल ही में उन्हें ‘आश्रम’ वेब सीरीज और ‘क्लास ऑफ 83’ फिल्म मिली है।

तुषार कपूर

तुषार कपूर का बॉलीवुड करियर कोई खास नहीं रहा है। वे गिनी चुनी फिल्मों में नजर आए। तुषार की बहन एकता कपूर कई फिल्में और टीवी शोज़ प्रोड्यूस करती हैं। लेकिन फिर भी तुषार उनकी फिल्मों में ज्यादा नहीं दिखते हैं। वे भी जानते हैं कि उनका इंडस्ट्री में हिट होना अब बहुत मुश्किल है।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। उनके अंदर अभिनय की कमाल की कला है। वे कभी किसी से फिल्म नहीं मांगते हैं। बल्कि बड़े बड़े डायरेक्टर खुद उनके पास रोल लेकर आते हैं। अक्षय सिर्फ गिनी चुनी और दमदार स्क्रिप्ट वाली फिल्में ही करते हैं।

Back to top button