विशेष

दहेज लोभी ‘दामाद’ की ससुर ने की बीच सड़क पर ‘ठुकाई’, चीख चीख कर रोने लगा दामाद! – देखें वीडियो

गांधीनगर गुजरात के गांधीनगर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद कोई भी दहेज के लिए अपने ससुराल वालों या अपनी पत्नी पर दबाव नहीं डालेगा। मामला गुजरात के गांधीनगर का है जहां एक दहोज लोभी दामाद ने अपनी गर्भवती पत्नी को इतनी बुरी तरह से मारा कि उसको सात टांके लगवाने पड़े। फिर क्या था गर्भवती बेटी को मार-मारकर घर से बाहर निकाल देने वाले दामाद को ससुर ने कुछ लड़कों के साथ मिलकर बीच सड़क पर जबरदस्त ठुकाई कर दी। इसका वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें ससुर और उसके साथ कुछ अन्य लड़के दामाद को लाठी से बुरी तरह से पीट रहे हैं। दामाद गिड़गिड़ा रहा है, रो रहा है पर उसने जो हरकत की है उसके बाद किसी को उसके रोने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। Gujarat gandhinagar viral video.

 

 दहेज के लिए पत्नी से करता था मारपीट –

आपको अब इस पूरे मामले के बारे में बता देते हैं। दरअसल, सेक्टर 5 गांधीनगर में रहने वाले एक परिवार की बेटी की शादी अहमदाबाद में हुई थी। आरोप है कि दामाद पत्नी से दहेज मांगता था और उसके साथ मारपीट करता था। कुछ दिन पहले ही दामाद ने लड़की के घर गांधीनगर जाकर उसके घर वालों के सामने ही लड़की को मारना शुरू कर दिया, जिसपर घर वालों ने मिलकर उसकी कुटाई कर दी। ससुर ने कहा है कि उसके दामाद ने मेरी गर्भवती बेटी को इतना मारा है कि उसकी आंख के ऊपर 7 टांके लगे हैं।

 

सड़क पर हुई दामाद की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल –

ससुर द्वारा बीच सड़क पर दामाद की पिटाई का यह मामला 20 मार्च का है। जब दहेज के लोभी दामाद हार्दिक भरवाड़ ने अपनी गर्भवती पत्नी रतनबेन भरवाड़ को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। वह अपनी पत्नी को दहेज के लिए मारता था। 20 मार्च को ही हार्दिक ने ससुराल आकर अपनी पत्नी से मारपीट की। फिर क्या था अपनी बेटी को इस तरह मार खाते देख पिता ने जमाई राजा को सबक सिखाने के लिए 5-6 लड़कों के साथ खुलेआम उसे डंडों से पीटा डाला। उसकी पिटाई तो की है साथ ही उसकी कार के शीशे भी तोड़ दिए गए। इस पूरी घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

देखें वीडियो –

https://youtu.be/D48Y5Rp9Zgo

Back to top button