बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड से भाई शौविक खरीदा था ड्रग्स, पूछताछ के दौरान खोले कई राज़

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या को 3 महीने होने जा रहे हैं। लेकिन अभी तक सुशांत के हत्यारों का पता नहीं चल सका है। सुशांत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों को आरोपी बनाया है। लेकिन गिरफ्तारी किसी की भी नहीं की गई है। हालांकि इस केस के ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें रिया के भाई शौविक भी शामिल है। शौविक के अलावा एनसीबी ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया है। वहीं आज रिया से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती हैं।

शौविक और मिरांडा की ओर से एनसीबी के सामने कई सारे राज खोले गए हैं और इन दोनों ने ये बात कबूली है कि ये रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स खरीदा करते थे। शौविक ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान बताया कि वो ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करता था। शौविक के इस खुलासे के बाद अब रिया से पूछताछ की जा रही है। आज एनसीबी ने रिया के घर जाकर उसे पूछताछ का समन सौंपा था। जिसके बाद रिया एनसीबी के सामने पेश हुई हैं।

वहीं रिया को समन मिलने के बाद इनके वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया को प्यार करने की सजा मिल रही है। वो निर्दोष हैं और इसलिए हमारी ओर से अग्रिम जमानत के लिए अदालत में कोई याचिका नहीं डाली गई है। रिया के वकील ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना गुनाह है। तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा।

पिता ने जारी किया था बयान

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया था और कहा था कि “बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है। मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा।

दरअसल एनसीबी के पास रिया की कुछ चैट हैं। जिसमें ये अपने भाई और अन्य लोगों से ड्रग्स को लेकर बात कर रही थी। इन्हीं चैट के आधार पर जांच की गई और एनसीबी ने पाया कि रिया का भाई शौविक ड्रग्स खरीदा करता था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। वहीं शौविक ने पूछताछ के दौरान ये कबूला है कि रिया के कहने पर वो ड्रग्स खरीदता था।

Back to top button