दिलचस्प

मनचले को इस वजह से युवती ने चप्पल से सिखाया सबक, सरे बाजार कर दी जमकर पिटाई

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में युवती ने एक मनचले को अच्छे से सबक सिखाया और मनचले की खूब पिटाई कर दी। ये मनचला लड़कियों को परेशान किया करता था और उनके साथ छेड़खानी करता था। मनचले की इनकी हरकतों से परेशान होकर युवती ने इसकी पिटाई कर दी। मनचले की पिटाई की वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद ये मामला सामने आया था। वीडियो में युवती चप्पलों से इसकी पिटाई कर रही थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये वीडियो हाल ही में बनाई गई थी। इस वीडियो में युवती अपने भाई के साथ नजर आ रही है और युवती का भाई आरोपी युवक को बचाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन युवती गुस्से में लगातार आरोपी पर चप्पल बरसाए जा रही है। साथ में उसे खूब सुना भी रही है। ये वीडियो बहराइच के कोतवाली नगर के काजीपुरा मोहल्ले का है।

रोज करता था परेशान

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली युवती ने जिस युवक की पिटाई की है। वो रोज लड़कियों को परेशान करता था। जिसके कारण युवती ने सरे बाजार में इसकी पिटाई चप्पल से कर दी और एक मिनट के अंदर इसपर दर्जनभर से ज्यादा बार चप्पल बरसाए। इतना ही नहीं युवती ने आरोपी के कॉलर को भी पकड़ लिया और उसे खूब थप्पड़ भी मारे। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल पर पूरी घटना कैद कर ली और वीडियो बना ली। जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया और अब ये वीडियो वायरल हो गई।

ये मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है कि नहीं इसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। दरअसल अक्सर इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और कई मामलों में पुलिस वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई भी करती है।

Back to top button