बॉलीवुड

सुशांत के जीजा ने कहा- भाई से मिलने के लिए श्वेता मुझे 5 बार छोड़कर गई थी, लेकिन दुख की बात…

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने हर किसी को सदमा दे दिया है। उनके केस में कई तरह की बातें सामनें आ रही हैं जो मौत की वजह को और रहस्यमयी बना रही है। कुछ समय पहले तक जहां सुशांत की मौत की वजह डिप्रेशन बताई जा रही थी तो वहीं अब इसमें हत्या के साथ-साथ ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला भी जुड़ गया है। सुशांत के परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है ताकी उनके बेटे को न्याय मिल जाए। हालांकि जो दर्द उनका परिवार महसूस कर रहा है उसकी लोग कल्पना भी नहीं कर सकते। बहने न्याय की मांग कर रही है, लेकिन दिल में एक दर्द है कि उनका एकलौता भाई गुलशन अब इस दुनिया में नहीं हैं। इसी बीच सुशांत के जीजा और श्वेता सिंह कीर्ति के पति ने भी भाई-बहन के रिश्ते के बारे में बताया है।

5 बार भाई से मिलने अचानक पहुंची थी श्वेता

सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, ‘सुशांत से मिलने के लिए 5 बार मेरी पत्नी मुझे अमेरिका में छोड़कर भारत गई थी’। विशाल ने लिखा कि, ‘उन्हें इस बात की शिकायत नहीं है कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर भाई से मिलने जाती थी वो तो राजपूत परिवार के बॉन्ड की तारीफ कर रहे हैं’। बता दे कि सुशांत की बड़ी बहन श्वेता अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं, लेकिन जब भी सुशांत को उनकी जरुरत महसूस हुई वो अपने पति को छोड़कर उनके पास पहुंची हैं।

विशाल ने इस बारे मे बताते हुए लिखा कि,’उन्हें दुख है कि वो अब ऐसी ट्रिप और नहीं कर पाएंगी क्योंकि उनके परिवार का चमकता सितारा चला गया’। विशाल ने उन 5 समय के बारे में बताया जब उनकी पत्नी सुशांत से मिलने भारत पहुंची थी। उन्होंने बताया कि साल 2014 मे जब श्वेता को पता चला था कि परिवार में एक फंक्शन है और सुशांत वहां आएगा तो उन्होंने तुरंत टिकट बुक की और भारत चली गईं। मैं अगले महीने जून में फिर बेटी के साथ आया और वहा हमने सुशांत और बाकी परिवार के साथ समय बीताया।

चार बहनों के इकलौते भाई थे सुशांत

इसके बाद विशाल ने बताया कि,’साल 2015 में श्वेता रांची तब गईं जब सुशांत एम एस धोनी की बायोपिक कर रहे थे। फिर 2016 में ये ये तय हुआ कि पूरा परिवार सुशांत की फिल्म एमएस धोनी साथ मे देखेगा तब भी श्वेता अमेरिका से 3 दिन के लिए भारत आई थीं। इसके बाद साल 2020 में उन्होंने सुशांत से मिलने का प्लान किया, लेकिन उस समय वो सुशांत से मिल नहीं पाईं। ये बहुत ही अफसोस की बात है कि अब वो ऐसे ट्रिप फिर नहीं प्लान कर पाएंगी।

बता दें कि सुशांत चार बहनों के एकलौते भाई थे और बहनों के बीच लाड प्यार से पले थे। ऐसे में सुशांत की अचानक हुई मौत ने बहनों को गहरा सदमा दे दिया। उनके घर का एकलौता चिराग बुझ गया और बहनों की राखी हमेशा हमेशा के लिए सूनी गई। बहने ससुराल में रहती हैं और समय पर अपने मायके भी आएंगी, लेकिन अब उन्हें प्यार करने वाला और उनके साथ मस्ती करने वाला उनका भाई मौजूद नहीं होगा। ये एक ऐसा दर्द है जो सुशांत के परिवार को हमेशा सहना होगा क्योंकि सुशांत अब चांद- सितारों की ऐसी दुनिया में खो चुके हैं जहां से उन्हें कोई वापस नहीं ला सकता।

Back to top button