बॉलीवुड

कोरोना के शिकार हुए मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह संग कर रहे थे शूटिंग

कोरोना वायरस के मद्देनजर फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई तरह के एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं, बावजूद इसके आए दिन शूटिंग सेट से कोई ना कोई कोरोना से संक्रमित हो रहा है। इसी कड़ी में अब अभिनेता अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जी हां, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी है।

अर्जुन कपूर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि मेरी नैतिक जिम्मेदारी है आप सबको ये बताना कि मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटीव आया है। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on


अर्जुन ने आगे लिखा, मैं डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह के अनुसार काम कर रहा हूं और फिलहाल होम क्वारंटीन हूं। मैं आप सबसे सहयोग चाहता हूं और सहयोग के लिए पहले से ही धन्यवाद कर रहा हूं। उन्होंने लिखा, मैं आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देता रहूंगा। ये बहुत ही अजीब और संघर्ष करने वाला समय है। साथ ही अर्जुन कपूर ने लिखा कि मुझे विश्वास है हम सब इस कठिन समय से जल्द ही बाहर निकल आएंगे। आप सभी के लिए ढेर सारा प्यार।

बता दें कि अर्जुन कपूर इन दिनों रकुल प्रीत सिंह और नीना गुप्ता के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए हैं। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान विभाजन के बैकड्रॉप पर बन रही है हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तक एनाउंस नहीं किया गया है। अर्जुन कपूर के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद फिल्म शूटिंग पर रोक लगा दी गई है।

कुछ दिनों पहले दिया था अपडेट

अर्जुन कपूर ने अपने फिल्म की शूटिंग के बारे में शनिवार को ही अपडेट दिया था। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए प्रोड्यूसर्स को थैंक्स कहा था कि वे फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी सावधानी और सुरक्षा बरत रहे हैं।


बोनी कपूर का स्टाफ था पॉज़िटिव

गौरतलब हो कि कुछ महीने पहले ही बोनी कपूर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटीव पाया गया था। हालांकि बोनी की पूरी फैमिली सुरक्षित है और सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

पूरी सुरक्षा बरत रहे स्टार्स

कोरोना काल के दौरान शूटिंग के समय इन दिनों सभी स्टार्स अधिक से अधिक सावधानी बरत रहे हैं। सभी गाइडलाइंस का पालन करते हुए फिल्मों की शूटिंग की जा रही है, लेकिन फिर भी कोरोना से आए दिन कोई ना कोई संक्रमित हो रहा है, जिसकी वजह से शूटिंग भी प्रभावित हो रही है।

मलाइका के सेट पर सात लोग

पिछले दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर सात लोग कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे, इसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी।

नए दौर की शूटिंग

कुछ समय पहले जब अर्जुन कपूर शूटिंग सेट पर लौटे थे, तो उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो 4 महीने बाद शूटिंग सेट पर लौटे हैं और सब कुछ कितना बदल चुका है। कोरोना लॉकडाउन के दौरान अर्जुन कपूर अपने पुराने दिनों के फोटोशूट शेयर कर अपने शूटिंग के दिनों को मिस कर रहे थे।

Back to top button