बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया: 8 सालों में इतनी बदल गयी हैं टीवी की गोपी बहु, देवोलीना ने खुद शेयर की फोटो

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आये दिन कुछ न कुछ वायरल हो ही जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन का रैप ‘रसौड़े में कौन था’ बहुत पॉपुलर हो रहा है. कोकिलाबेन का यह रैप इतना पॉपुलर हुआ कि मेकर्स ने यह शो दोबारा लेकर आने का फैसला किया. शो में देवोलीना भट्टाचार्जी ने गोपी का किरदार निभाया था. हाल ही में साथ निभाना साथिया 2 का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. दर्शकों को यह प्रोमो बहुत पसंद है और वे शो के दोबारा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसी बीच गोपी बहु के बदले लुक ने भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. देवोलीना का बदला लुक इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. देवोलीना भी शो के दूसरे सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इसी बीच देवोलीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने सीजन 1 और सीजन 2 की गोपी बहु से लोगों को मिलवाया है. इस फोटो में आप देखेंगे कि कैसे सीजन 2 में गोपी बहु एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on


तस्वीर को शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा है, “2012 और 2020 में गोपी का लुक. सीजन 1 का पहला लुक और सीजन 2 का पहला लुक”. गौरतलब है कि देवोलीना साथ निभाना साथिया में बतौर गोपी बहु काफी फेमस हुई थीं. साल 2012 में उन्होंने शो में एंट्री ली थी. देवोलीना से पहले गोपी का किरदार जिया मानेक निभाया करती थीं.


बता दें, बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट भी देवोलीना ने खूब प्रसिद्धि हासिल की थी. पीठ में लगी चोट के कारण देवोलीना को बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था. इसके बावजूद वह किसी न किसी टास्क के दौरान शो में दिखाई दीं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ देवोलीना की नोंक-झोंक दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. बिग बॉस में रश्मि और देवोलीना के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी.

पढ़ें बिग बॉस के मंच से लगी इन सेलेब्स की लॉटरी तो कुछ ऐसे लुटाए पैसे, रश्मि ने खरीदी इतनी महंगी कार

Back to top button