बॉलीवुडविशेष

बिग बॉस के मंच से लगी इन सेलेब्स की लॉटरी तो कुछ ऐसे लुटाए पैसे, रश्मि ने खरीदी इतनी महंगी कार

आखिर किसका शौक नहीं होता कि वह महंगी गाड़ियां खरीदे और इन गाड़ियों में घूमे? कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपने इस सपने को बिग बॉस में आने के बाद पूरा किया है। रश्मि देसाई, जो कि बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, उन्होंने भी हाल ही में एक बड़ी महंगी कार खरीदी है। यहां हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने बिग बॉस के घर में आने के बाद बेहद महंगी गाड़ियां खरीदी हैं।

रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 में अपना जलवा बिखेर चुकीं और बेहद सुर्खियों में रहीं रश्मि देसाई ने लगभग 2 करोड़ की ब्लैक कलर की रेंज रोवर कार खरीदी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में अपनी नई गाड़ी की फोटो भी शेयर की है। रश्मि देसाई द्वारा इस फोटो को शेयर किए जाने के बाद उन्हें हर ओर से बधाइयां मिलने लगी हैं। रश्मि के मुंहबोले भाई और अभिनेता में मृणाल जैन ने भी उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं दी हैं।

इनके अलावा रश्मि की मैनेजर और उनकी दोस्त निधि ने भी नई कार के लिए उन्हें बधाई देते हुए लिखा है कि तुम्हारे लिए मैं बहुत ही खुश हूं। बिग बॉस से निकलने के बाद मर्सिडीज खरीदने की रश्मि की चाहत थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था। अब हालात सामान्य होने पर उन्होंने अपनी मनपसंद कार खरीद ली है।

दलजीत कौर

दलजीत कौर जो कि टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और जिन्होंने इस प्यार को क्या नाम दूं और काला टीका जैसे धारावाहिकों से बड़ी लोकप्रियता हासिल की है, उन्होंने भी बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद मर्सिडीज कार खरीद ली। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के साथ ही उन्होंने 62 लाख रुपए में यह कार खरीदी थी। दलजीत कौर ने शलीन भनोट के साथ 2019 में नच बलिए में हिस्सा लिया था और इसमें वे विजेता भी रही थीं।

प्रियांक शर्मा

लाल इश्क में अपनी भूमिका के लिए प्रियांक शर्मा जाने जाते हैं। प्रियांक ने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था। उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ब्लू कलर की बीएमडब्ल्यू 5 स्पोर्ट्स कार खरीदी थी। इस कार को खरीदना उनका सपना था। एमटीवी स्प्लिट्सविला से सबसे पहले प्रियांक को पहचान मिली थी। नई कार खरीदने के बाद वे बड़े खुश दिखे थे। उन्होंने कहा था कि मेरे मां-बाप इस कार को देखने के बाद भावुक हो गए थे। उनकी आंखों में अपने लिए गर्व को मैं देख पा रहा था।

असिम रियाज

बिग बॉस 13 से लोकप्रियता हासिल करने वाले असीम रियाज ने भी लगभग 68 लाख रुपये में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज एम स्पोर्ट्स कार खरीदी थी। असिम रियाज और हिमांशी खुराना का हाल ही में अफसोस करोगे का पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें ये दोनों लाजवाब लग रहे हैं। आसिम रियाज की अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों को बड़ी पसंद आती है। अब इनके म्यूजिक वीडियो अफसोस करोगे का उनके प्रशंसकों को इंतजार है, जो कि 3 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज हो रही है।

भारती सिंह

देश की मशहूर कॉमेडियन के तौर पर भारती सिंह की पहचान है। उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। यहां एक कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं, बल्कि एंटरटेनर के तौर पर वे नजर आई थीं। भारती सिंह, जिनके पास पहले से ही दो मर्सिडीज मौजूद थीं, उन्होंने हाल ही में बीएमडब्ल्यू X7 सीरीज की एक स्टाइलिश कार खरीदी है। इसी कार में सवार होकर वे कपिल शर्मा के शो में भी पहुंचती हैं।

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का नामक धारावाहिक में सिमर भारद्वाज और कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी रस्तोगी की भूमिका निभाकर बेहद लोकप्रिय हो चुकीं दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 में भी बड़ी लोकप्रियता हासिल की थी। उन्होंने बिग बॉस 12 का खिताब जीता था।बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने एक बड़ी महंगी कार खरीदी थी। दीपिका ने ब्लू कलर की चमचमाती हुई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी थी। दीपिका कक्कड़ को सबसे संस्कारी व्यक्तित्व का गोल्डन पेटल अवार्ड भी मिल चुका है।

पढ़ें आलिया-कैटरीना और दीपिका नहीं बल्कि दिशा पटानी ने जीता भारत की मोस्ट डिजायरबल वुमेन का खिताब

Back to top button