बॉलीवुड

टीवी के इन मशहूर सितारों ने नहीं दिया एक भी फ्लॉप शो, आज भी मिलती है मुंहमांगी रकम

टीवी की दुनिया में कई ऐसे कलाकार काम करते हैं, जो इतना दमदार प्रदर्शन देते हैं कि दर्शक उनसे पूरी तरीके से जुड़ जाते हैं। जिस शो में भी वे काम करते हैं, उसका हिट होना तय हो जाता है। यही वजह है कि निर्माता भी उन्हें मुंहमांगी रकम देने से नहीं हिचकते। यहां हम आपको ऐसे ही कलाकारों से मिलवा रहे हैं।

रवि दुबे

 

View this post on Instagram

 

outfit @who_wore_what_when

A post shared by Ravi Dubey 1 (@ravidubey2312) on


टीवी की दुनिया में रवि दुबे बेहद सफल रहे हैं। इन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन सुपरहिट शोज में काम किया है। सबसे पहले इनकी 12/24 करोल बाग बड़ी हिट हुई थी। इसके बाद साजन बिना ससुराल और जमाई राजा ने भी टीआरपी की लिस्ट में बड़ी धूम मचाई थी। टीवी की दुनिया में सबसे महंगे कलाकारों में रवि दुबे की गिनती होती है।

साक्षी तंवर

 

View this post on Instagram

 

??✨ #SakshiTanwar #Bollywood #Tv #Series #Webseries #Netflix #zee5 #AmazonPrime #sareechallenge #White #Blue #Queen

A post shared by Sakshi Tanwar World (@sakshitanwarworld) on


टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर को कहानी घर घर की में देखा गया था। उनकी जबरदस्त अदाकारी के दम पर यह शो बेहद हिट हुआ था। साक्षी तंवर ने बड़े अच्छे लगते हैं में भी काम किया था। उनके इस शो ने भी जबरदस्त लोकप्रियता बटोरी थी।

करण पटेल


टीवी की दुनिया में ये है मोहब्बतें और कस्तूरी सीरियल्स ने बड़ी लोकप्रियता बटोरी है। करण पटेल ने इन दोनों ही सीरियल्स में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। आजकल कसौटी जिंदगी की 2 में उन्हें मिस्टर बजाज की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। करण पटेल हर एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये की फीस लेते हैं।

करण सिंह ग्रोवर


टीवी इंडस्ट्री में करण सिंह ग्रोवर एक जाना-पहचाना नाम हैं। इनके बारे में कहा जाता है कि जिस शो में भी ये नजर आ जाएं, उसका हिट होना निश्चित है। करण सिंह ग्रोवर को दिल मिल गए, कुबूल है और कसौटी ज़िंदगी की जैसे सुपरहिट शोज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया है।

रजत टोकस


जोधा अकबर के साथ चंद्रनंदिनी और पृथ्वीराज चौहान जैसे टीवी सीरियल में रजत टोकस ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। रजत टोकस अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं और सभी सीरियल उनके हिट रहे हैं।

रूबीना दिलाईक

 

View this post on Instagram

 

#phuket travelogue is going to be out tomorrow on my YouTube #channel …… watch this space

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on


मशहूर टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलाईक ने छोटी बहू में राधिका की भूमिका निभाई थी। शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में सौम्या सिंह की भी भूमिका निभाकर वे बेहद लोकप्रिय हो गईं। उनके इस दोनों शो ने टीआरपी इतनी जबरदस्त बटोरी थी कि निर्माता उनसे एकदम खुश हो गए थे।

करणवीर बोहरा

 

View this post on Instagram

 

Looking at the sky … Eye to eye Pic : @rahulloomba

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on


करणवीर इतने हैंडसम हैं और इतना जबरदस्त अभिनय करते हैं कि जिस भी शो से ये जुड़ते हैं, वह हिट हो ही जाता है। सौभाग्यवती भव, कुबूल है और शरारत जैसे टीवी सीरियल्स इनके दम पर बेहद हिट रहे हैं।

रोनित रॉय

 

View this post on Instagram

 

Nahaya dhoya nahin utha ke selfie daal diya! Kya soch ke Daala tha? Sardar bahut khush hoga?? #humtohaisehihaibhaiya

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on


टीवी जगत में रोनित रॉय का भी बड़ा नाम है। उनके नाम क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, बंदिनी, अदालत और इतना करो न मुझे प्यार जैसे सुपरहिट शो हैं। रॉनित रॉय के अभिनय के दम पर ये सभी शो बड़े हिट रहे हैं। रोनित को ज़ी 5 के वेब सीरीज कहने को हमसफ़र हैं में भी बहुत पसंद किया गया है।

श्वेता तिवारी


टीवी जगत में श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इनके अभिनय के दम पर कसौटी जिंदगी की सुपरहिट रही थी। इन्होंने बेगूसराय और परवरिश जैसे धारावाहिकों में भी दमदार अदाकारी दिखाई है। वर्तमान में ये मेरे डैड की दुल्हन में भी अपनी खूबसूरत अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

गुरमीत चौधरी

टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से गुरमीत चौधरी एक हैं। वे एक मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। वर्ष 2008 में टीवी सीरीज रामायण में उन्होंने भगवान राम की भूमिका निभाई थी। गीत हुई सबसे पराई में भी उनकी अदाकारी देखने लायक थी। इसके अलावा पुनर्विवाह नामक लोकप्रिय सीरियल में भी उन्होंने काम किया। ये सारे सीरियल हिट हो गए थे।

शब्बीर अहलूवालिया

कुमकुम भाग्य में शब्बीर को शीर्ष भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। इससे पहले शब्बीर कहीं तो होगा, कयामत, कसौटी जिंदगी की और कसम से जैसे हिट सीरियल्स में काम कर चुके हैं। इनके सभी शो ने टीआरपी लिस्ट में बड़ी धूम मचाई है।

हिना खान

हिना खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक ऐसी बहू की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो कि बड़ी सीधी-सादी और मासूम थी। उनके दम पर यह सीरियल बड़ा हिट हुआ था। इसके बाद वे कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं। उन्हें कसौटी जिंदगी की 2 और नागिन 5 जैसे सुपरहिट शोज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए देखा गया। उनके सभी शोज टीआरपी की लिस्ट में आगे-आगे रहे हैं।

पढ़ें हिना खान से लेकर भारती सिंह मेकर्स से वसूलते हैं लाखों की फीस, करते हैं ऐसी-ऐसी फरमाइश

Back to top button