बॉलीवुड

रिया को NCB के समन जारी करने पर आया सुशांत की बहन का रिएक्शन, कहा- अब…

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचकर उन्हें पूछताछ का समन दिया है। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था और कल कोर्ट से शौविक की रिमांड मांगी थी। जिसके बाद कोर्ट ने 9 सितंबर तक शौविक को रिमांड पर भेज दिया है। वहीं आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया से पूछताछ कर सकती है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से रिया को दिए गए समन पर अब सुशांत की बहन का ट्वीट आया है। जिसमें इन्होंने लिखा है कि गुनहगार अपना गुनाह मान ले और सभी दोषियों को सजा मिले। सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट कर लिखा कि भगवान सभी को सही दिमाग दे, हर गुनहगार अपना गुनाह माने और हाथ जोड़ माफी मांगे।


गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच करते हुए ईडी के हाथ रिया चक्रवर्ती की चैट लगी थी। जिसके बाद इस केस में ड्रग एंगल सामने आया था। ड्रंग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच शुरू की थी और अब तक इस मामले में 8 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जिसमें रिया के भाई शौविक, सुशांत के यहां काम करने वाले दीपेश सावंत और सैमुअल मिरिंडा के नाम शामिल है। वहीं अन्य जिन लोगों को पकड़ा गया है वो ड्रग्स बेचने का काम करते हैं।

हो सकती हैं रिया गिरफ्तार

उम्मीद की जा रही है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया से पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। दरअसल रिया के भाई शौविक ने पूछताछ के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया था कि वो रिया के कहने पर ड्रग्स खरीदा करता था। जांच में ये भी पाया गया कि ड्रग्स खरीदने के लिए शौविक रिया के क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल किया करता था। जिसके बाद अब इस केस में रिया को समन दिया गया है। रिया को समन देने से पहले शनिवार रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के यहां काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हो गई थी। इस केस की जांच सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से की जा रही है। सीबीआई सुशांत की मौत कैसे हुई इसका पता लगा रह ही। वहीं ईडी सुशांत के पैसों के एंगल से जांच कर रही है। जबकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल की जांच में जुटा है। इस मामले में अभी तक केवल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से ही गिरफ्तारी की गई है।

Back to top button