बॉलीवुड

रिया के भाई शोविक की गिरफ्तारी पर सामने आया अंकिता लोखंडे का रिएक्शन, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार लगातार सीबीआई के निशाने पर हैं। इस मामले में हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दिवंगत एक्टर सुशांत के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये सुशांत सिंह राजपूत के निधन में पहली गिरफ्तारी है। अब इस गिरफ्तारी पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का रिएक्शन सामने आया है।

अंकिता  लोखंडे ने दिया ये रिएक्शन

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर ओम प्रतीक की एक तस्वीर पोस्ट की है और उसे कैप्शन दिया है-हर हर महादेव। इसके साथ उन्होंने सत्यमेव जयते और सत्य जीतता है ये हैशटैग दिया है। बता दें कि एक्टर अध्ययन सुमन ने ‘जब तक 2.0’ गाने से सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। अंकिता ने ट्विटर पर उनकी तारीफ की और कहा कि, ‘अध्ययन मैं स्पीचलेस हूं’।

 

View this post on Instagram

 

Har har Mahadev ? #satyamevjayte #truthwins #justiceforsushant

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


बता दें कि शुक्रवार को एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के घरों समेत कई जगहों पर छापे मारे। शनिवार को एनसीबी ने शोविक और सैमुअल को अदालत में पेश कर उनकी हिरासत की मांग की, जिसे मंजूर करते हुए दोनों को 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।बता दें कि 14 जून को सुशांत मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की पहले वजह सुसाइड माना जा रहा था। हालांकि अब इस केस में ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला भी जुड़ गया है इसके बाद से अब इस केस को सुसाइड के प्वाइंट ऑफ व्यू से देखा जा रहा है।

शक के घेरे में हैं रिया का परिवार

बता दें कि सुशांत सिंह के मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद से केस में बड़ा ट्विस्ट आ गया। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को मैंटली हैरेस करने का और उनके पैसे ऐंठने का आरोप लगाया था। इसके बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Back to top button