बॉलीवुड

स्कॉटलैंड पहुंचे खिलाड़ी अक्षय कुमार, शुरू की बैल बॉटम की शूटिंग, वायरल हुईं फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बैल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस समय स्कॉटलैंड में की जा रही है। ‘बैल बॉटम’ फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें अक्षय कुमार एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं।


फिल्म ‘बैल बॉटम’ की शूटिंग की वायरल हुई तस्वीरों में अक्षय ब्लू ब्लेजर राउंडनेक स्वेटशर्ट और ब्राउन ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। ये शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में की जा रही हैं।


अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। पिछले महीने अक्षय, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे।

अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ लंदन गए थे और वहां से अब ये स्कॉटलैंड चले गए हैं। जबकि वाणी कपूर जो कि इस फिल्म में फीमेल लीड रोल कर रही हैं। वो हाल ही में मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुई थी। जहां पर ये इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगी।

वास्तविक घटना पर बनाई जा रही है फिल्म

‘बैल बॉटम’ फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और ये एक स्पाय थ्रिलर बेस्ड फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग देरी से शुरू की गई है। ये फिल्म अगले साल रिलीज की जानी है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमारी की कई सारी फिल्मों की रिलीज कोरोना वायरस के कारण टल गई है। अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब  को सिनेमा घर की जगह अब हॉटस्टार पर रिलीज किया जाना है। ये फिल्म इस साल मई में रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना के कारण इस फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। इसी तरह से अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी को नवंबर में रिलीज किया जाना है। सूर्यवंशी फिल्म मार्च महीने में रिलीज होने वाली थी।

Back to top button