बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने सबके सामने पकड़ा माधुरी दीक्षित का हाथ और करने लगे रोमांस, देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक रोमांटिक डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इन दोनों की जोड़ी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। यह दोनों एक टीवी रियलिटी शो में ‘अब तेरे दिल में आ गए हम’ गाने पर डांस कर रहे हैं।

इन दोनों का रोमांटिक अंदाज़ देख हर कोई मंत्रमुग्ध सा हो जाता है। इस विडियो को Youtube पर अभी तक 27 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। चलिए पहले आपको डायरेक्ट विडियो ही दिखा देते हैं।


बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार कलंक और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में देखा गया था। वे जल्द ही टीवी पर रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के जज के रूप में भी नज़र आएंगी। माधुरी को डांस से कितना लगाव है ये बात हर कोई जानता है। वैसे माधुरी डांस के अलावा कूकिंग करने का शौक भी रखती हैं। हाल ही में उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेशजी के लिए मोदक बनाते हुए एक विडियो भी साझा किया था।


माधुरी को डांस और कूकिंग के साथ साथ जानवरों से भी लगाव है। कुछ समय पहले ही वे अपने घर एक न्यू डॉगी लाई थी। उन्होने इस डॉगी को अपने फैंस से मिलवाया भी था। उन्होने इसका एक विडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था – आज मैं आपको मेरे घर के सबसे छोटे सदस्य से मिलाना चाहती हूँ, Carmello से मिलिए।


वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वे जल्द ही ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नज़र आएंगे। फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Back to top button