बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन को नेपोकिड बुलाना यूजर के लिए बना सिर दर्द, एक्टर ने जवाब देकर बोलती कर दी बंद

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे हैं जिन्हें अमिताभ बच्चन के बेटे होने का सौभाग्य तो मिला लेकिन अपने पिता की तरह वो एक बड़े स्टार नहीं बन पाए। अभिषेक बच्चन ने फिल्में तो कई कीं, लेकिन अपने दम पर वो एक भी फिल्म हिट नहीं करा पाए। हालांकि अभिषेक एक प्रतिभावान एक्टर होने के साथ साथ काफी विटी पर्सन भी हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देते हैं। हाल ही में एक ट्वीटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को नेपोकिड कहा और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि बदले में जूनियर बच्चन ने जो जवाब दिया वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन ने दिया मजेदार जवाब

दरअसल सुशांत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में एक बार फिर नेपोटिजम का मुद्दा गर्म हो चुका है। वहीं फैंस भी लगातार नेपोकिड्स की आलोचना कर रहे हैं। ऐसे में एक शख्स ने अभिषेक बच्चन को नेपोकिड कह दिया। इस पर अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया, ‘ओके ब्रो, लेकिन नेपोकिड?? मैं 44 साल का हूं और मुश्किल से ही बच्चा हूं। कृप्या लिखने से पहले सोच लें’। इतना ही नहीं इसके बाद अभिषेक बच्चन ने एक और ट्वीट किया।


अभिषेक ने ट्वीट कर लिखा-,’अपनों से बड़ों से इज्जत के साथ बात करो। अंकल बना दिया है तो लिहाज भी करो और एक विनम्र रिमांडर, आप भी किसी के बेबी हैं। अगर आपको पता नहीं हो तो। टेक केयर बाय’। अब अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं।बता दें कि अभिषेक बच्चन ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के लेटर को रिट्वीट किया था। इसी पर उन्हें ट्रोल्स करने की कोशिश की गई थी।

अभिषेक बच्चन ने किया था रिट्वीट

गौरतलब है कि प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन में एक खुला खत लिखा था। इस खत में गिल्ड ने लिखा था कि पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमले हो रहे हैं और इसकी इमेज बुरी तरह से बिगड़ रही है जो बिल्कुल सहीं नहीं है। इसके बाद से अभिषेक बच्चन ने इसे रिट्वीट किया था जब उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने करारा जवाब देकर यूजर्स की बोलती बंद कर दी।

Back to top button