दिलचस्प

इस एक्ट्रेस के चलते ऋषि से झगड़ा करने पहुंच गए थे संजय दत्त, नीतू कपूर ने संभाला था मामला

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर संजय दत्त इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। संजय दत्त फिल्मों में तो धमाकेदार एक्टिंग करते हीं हैं उनकी निजी जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं रही है। इस वजह से उनकी जिंदगी पर एक फिल्म बनाई गई थी संजू। हालांकि इस फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े उन सारे अफेयर्स के बारे में नहीं दिखाया गया था जो असल जिंदगी में हुआ था। उनकी जिंदगी के कुछ अफेयर दूसरे स्टार्स की जिंदगी से जुड़े थे। संजय दत्त का नाम किसी जमाने में टीना मुनीम से जुड़ा था। दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर ने अपनी किताब में संजय दत्त और टीना मुनीम से जुड़ा एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया था।

ऋषि कपूर से झगड़ा करने पहुंचे थे संजय दत्त

इस किताब के माध्यम से ऋषि कपूर ने बताया था कि एक बार टीना और उनके अफेयर की अफवाह उड़ने लगी थीं और नशे में धुत्त संजय दत्त गुस्से में उनके घर पहुंच गए थे। दरअसल संजय दत्त का अफेयर उन दिनों टीना मुनीम से चल रहा था। ऋषि कपूर ने अपनी किताब में लिखा कि, ‘टीना मुनीम के साथ मेरी दोस्ती और साथ आ रही फिल्मों की वजह से सीक्रेट अफेयर की खबरें उड़ी थीं। मैं उस समय कुंवारा था और टीना संजय की गर्लफ्रेंड थी। उस समय संजय ड्रग्स के लत के शिकार हो चुके थे’।

आगे ऋषि ने लिखा, ‘एक दिन संजय दत्त गुलशन ग्रोवर के साथ नीतू कपूर के पाली स्थित अपार्टमेंट में मुझे मारने पहुंच गए थे। उस समय संजय दत्त को नीतू कपूर ने ही रोका था। गुलशन ने बाद में मुझे बताया कि फिल्म रॉकी की शूटिंग के दौरान संजय नीतू के घर भी झगड़ा करने पहुंचे थे। नीतू ने उस वक्त अपनी सूझबूझ से मामले को बहुत अच्छे तरीक से संभाला था। उन्होंने शांति से संजू को समझाया कि ये बाते अफवाह हैं। टीना और चिंटू के बीच ऐसा कुछ नहीं है। वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इंडस्ट्री में रहते हुए तुम्हें अपनों पर भरोसा करना चाहिए’।

अच्छे दोस्त बन गए थे ऋषि-संजय

इसके बाद संजय दत्त का गुस्सा शांत हुआ तो बाद में उनकी ऋषि से दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद दोनों को इन सारी बातों पर काफी हंसते थे। बता दें कि एक वक्त के बाद टीना संजय से अलग हो गई और उनकी शादी अनिल अंबानी से हो गईं और वो अंबानी परिवार की बहू बन गईं। वहीं संजय दत्त का नाम दूसरी एक्ट्रेसेज से जुड़ने लगा। वहीं अब संजय मान्यता दत्त के साथ शादी कर खुश हैं और उनके दो बच्चे हैं। फिलहाल संजय अपना इलाज करवा रहे हैं और उनका परिवार धैर्य के साथ उनके साथ खड़ा है।

Back to top button