दिलचस्प

क्रिकेट छोड़ सचिन तेंदुलकर ने मिलाया सोनू निगम के साथ सुर, रिलीज हुआ पहला एलबम! – देखें वीडियो

मुम्बई –  क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने महान क्रिकेटरों को समर्पित गाने से संगीत की दुनिया में अपना कदम रख दिया है। यह गाना उन क्रिकेटरों को समर्पित है, जिन्होंने क्रिकेट को अपने हुनर से गौरवान्वित किया है। इस एलबम का टाइटल ‘सचिन क्रिकेटवाली बीट’ है। इस एलबम के गाने के कम्पोजर शमीर टंडन हैं और इसमें आवाजें सचिन तेंदुलकर और सिंगर सोनू निगम की है। इस गाने के बारे में बात करते हुए सचिन ने कहा, ‘सचिन क्रिकेटवाली बीट’ एक बेहतरीन चीज है और इसे विशेष तौर पर मेरे नए ऐप 100 एमबी के लिए बनाया गया है। Sachin song cricket wali beat.

सचिन तेंदुलकर ने गाया गाना, वायरल हुआ वीडियो –

ऐसा पहली बार हो रहा है जब सचिन के फैन्स उन्हें गाते हुए देखेंगे। सचिन ने इस बारे में कहा, ‘मैं आशा करता हूं कि मेरे सारे फैन्स इसका उतना ही आनंद उठाएंगे जितना मुझे इसे गाते हुए मिला।’ एलबम लांच के मौके पर सोनू निगम ने तेंदुलकर की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘सचिन को गॉडगिफ्टेड टैलेंट मिला है। जब मैंने उन्हें गाते हुए सुना तो मैंने कहा कि वे ऐसे लोगों में से हैं, जिन्हें भगवान ने असाधारण बनाया है।’ आपको बता दें कि इस गाने में तेंदुलकर ने अपने साथ 6वां वर्ल्ड कप मैच खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का नाम लिया है।

Sachin song cricket wali beat

तेंदुलकर का पहला एलबम, सोनू निगम ने चलाया सुर का जादू –

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस एलबम के जरिये संगीत की दुनिया में कदम रख रहे हैं। सचिन तेंदुलकर के पहले एलबम को गायकी के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म इंडियन ऑयडल के सेट पर रिलीज किया गया, जो कुछ ही घंटे में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस एलबम में सचिन तेंदुलकर के साथ सोनू निगम ने सुर मिलाया है। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस गाने को देख कोई तय नहीं कर पाएगा कि सचिन और सोनू निगम में से किसने अच्छा गाया है। इस गाने की शुरुआत सचिन करते हैं, जिसके बोल “गेंद आई, बल्ला घुमा, मारा छक्का, सचिन, सचिन… नाचो-नाचो सब क्रिकेट वाली बीट पे…”।

देखिए, सचिन तेंदुलकर का पहला एलबम –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button