बॉलीवुड

अनुष्का के बाद प्रियंका चोपड़ा भी कर सकती हैं प्रेग्नेंसी का एलान, इस वजह से हो रही है चर्चा

अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी की खबरों से इन दिनों सोशल मीडिया भरा पड़ा है। अनुष्का और विराट को दुनियाभर के फैंस बधाइयां दे रहे  हैं। इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने दूसरी मैरिड बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी को लेकर भी पोस्ट करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में अब प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है। जी हां, कुछ लोगों द्वारा एक दिलचस्प कनेक्शन ढूंढा गया है और ये दावा किया जा रहा है कि अनुष्का के बाद अब प्रियंका भी प्रेग्नेंट हैं। तो चलिए जानते हैं, आखिर क्या है सच्चाई…

लोगों ने ऐसे ढूंढा कनेक्शन

दरअसल अनुष्का शर्मा ने जो ड्रेस पहनकर अपना बेबी बंप प्लांट किया था, उनसे पहले हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टानोविक को भी प्रेग्नेंसी के दिनों में उसी ड्रेस में देखा गया था। बहरहाल अब सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें ढूंढ निकाली है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक बेस्ड पोल्का डॉट्स प्रिंट वाली ड्रेस में दिख रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर ड्रेस की समानता के बेस पर लोगों का ये कहना है कि अब बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका का नंबर है।

हार्दिक ने शेयर की थी तस्वीर

नताशा के प्रेग्नेंसी के दिनों में हार्दिक पंड्या ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें नताशा ब्लैक बेस्ड पोल्का डॉट्स ड्रेस में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों कार में बैठे हैं और दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है। ब्लैक पोल्क शीयर ड्रेस में नताशा काफी क्यूट और गॉर्जियस लग रही थीं। खास बात ये थी कि नताशा ने इस ड्रेस के साथ ज्यादा मेकअप नहीं किया था, बावजूद उनके चेहरे पर इतना ग्लो था कि फैंस ये तस्वीर देखते ही उनपर फिदा हो गए।

 

View this post on Instagram

 

@natasastankovic__ bubs from where are you getting the glow on your face? ?

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

अनुष्का शर्मा की महंगी पोल्का ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जिस ड्रेस को पहनकर अपने प्रेग्नेंसी के बारे में आधिकारिक घोषणा की थी, उस ड्रेस के बारे में लोगों ने एक एक डिटेल निकाल ली। बता दें कि अनुष्का भी इस ब्लैक पोल्का डॉट्स ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थीं। ड्रेस में रफल्ड एंड प्लीट्स पैटर्न बना हुआ था, जो ड्रेस को खास बना रहा था। आपको जानकारी दे दें कि ये शॉर्ट ड्रेस LA बेस्ड डिजाइनर लेबल Nicholas के कलेक्शन से ली गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक अनुष्का के इस ड्रेस की कीमत तकरीबन 45,000 रूपए है।

 

View this post on Instagram

 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस

बॉलीवुड की देशी गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी कई दफा ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट्स प्रिंट में नजर आ चुकी हैं। हालांकि प्रियंका के जिस फोटो को लोक अनुष्का के फोटो के साथ जोड़कर देख रहे हैं, उसमें प्रियंका ने सब्यसाची और Philosophy di Lorenzo Serafini की ड्रेस पहनी थी। लिहाजा सब्यसाची के ड्रेस को पोल्का डॉट्स कहना कतई सही नहीं होगा, क्योंकि असल में शीयर मटीरियल की इस ड्रेस पर व्हाइट नहीं बल्कि बांधनी प्रिंट थी। वहीं अनुष्का और नताशा द्वारा पहने गए ड्रेस थ्रू मटीरियल से बने हैं, जिस पर ओवरऑल पोल्का डॉट्स हैं।

चलते चलते बता दें कि सोशल मीडिया पर भले ही कुछ लोग प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंसी की खबर को हवा दे रहे हैं, लेकिन अभी तक प्रियंका की तरफ से कोई आधिकारिक घोषमा नहीं हुई है। ऐसे में सिर्फ कुछ तस्वीरों के कनेक्शन से ये कह देना गलत होगा कि प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं।

Back to top button