बॉलीवुड

हिना खान ने वर्कआउट में बहाया पसीना, वीडियो देख फैंस बोले- ‘वाह छा गईं आप तो….’

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अलग अलग कारणों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, इसी माध्यम से वो लगातार अपने प्रशंसकों के साथ भी जुड़ी रहती हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों हिना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जो इन दिनों फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। आइये जानते हैं, क्या है इस वीडियो में खास…

हिना खान का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

हिना खान के द्वारा शेयर किए गए इन वीडियोज को देखकर यही लगता है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस जिम में मेहनत करती हुई भी देखी जा सकती हैं, इस वीडियो में हिना पूरे डेडिकेशन के साथ वर्कआउट कर रही हैं। लिहाजा उनके इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

#IJustLoveIt #PilatesGurl #FeelKaroReelKaro @she

A post shared by HK (@realhinakhan) on

फैंस ने कहा, ‘ मैम आप तो…’

हिना खान ने अपने वर्कआउट वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया है,  इस पर अभी तक 83 हजार से भी अधिक लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। जिम लुक की बात करें, तो हिना पिंक कलर की टॉप और ब्लैक टाइट्स में जबरदस्त लग रही हैं। साथ ही वो वर्कआउट को पूरा टाइम देती हुई भी दिख रही हैं और अपने फिटनेस के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज को लेकर फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली दफा नहीं है, जब हिना खान ने इस अंदाज में अपने फैंस को चौंकाया हो। वो फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस से इंटरेक्शन करती रहती हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें, तो हिना खान को आखिरी बार नागिन 5 में देखा गया था। हालांकि अब उन्होंने इस धारावाहिक से किनारा कर लिया है, ऐसे में उनकी जगह टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ले ली है। बता दें कि हिना ने इस धारावाहिक के सिर्फ 3 एपिसोड ही शूट किए थे, लेकिन खास बात ये है कि शो का प्रीमियर एपिसोड दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा बार देखा गया। इसकी जानकारी भी खुद हिना खान ने अपने इंस्टा एकाउंट से एक स्टोरी पोस्ट कर दी थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बार नागिन 5 अपने पिछले चारों सीजन के मुकाबले बड़ा और शानदार होने वाला है। नागिन 5 में दर्शकों को नाग और नागिन की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। दर्शक भी नागिन 5 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button