बॉलीवुड

गुम हुई सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की चाबी, परिवार ने लगाए कई गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में आये दिन खुलासे हो रहे हैं. केस की मिस्ट्री सुलझने की बजाय बिगड़ते ही जा रही हैं. सीबीआई इस मामले में अब तक रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिया के पिता), सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और स्टाफ सदस्य केशव से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अब तक ड्रग एंगल को छोड़कर कोई भी ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है.

दिशा सालियान के निधन के बाद लोग सुशांत की मौत को भी दिशा की मौत के साथ जोड़कर देखने लगे थे. दिशा का निधन सुशांत के निधन से ठीक एक हफ्ते पहले हुआ था. अब खबर आ रही है कि दिशा के मौत की भी जांच सीबीआई कर सकती है. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने जिस कमरे में आत्महत्या की थी, उसकी चाबी गुम हो गई है.

कहा जा रहा है कि जिस कमरे में सुशांत मृत पाए गए थे, उसकी चाबी कहीं खो गयी है. सुशांत के परिवार ने कमरे की चाबी को लेकर जो खुलासा किया है, वह वाकई हैरान कर देने वाला है. सीबीआई के अधिकारियों से बहनों ने बताया है कि जिस कमरे में सुशांत ने सुसाइड किया था, उसकी चाबी अभी तक उन्हें सौंपी नहीं गयी है. ऐसे में अब सवाल यह उठने लगे हैं कि क्या क्राइम सीन से छेड़छाड़ की गयी है?

सुशांत का परिवार जानना चाहता है कि आखिर सुशांत के जाने के बाद उनके कमरे की चाबी अभी तक उन्हें हैंडओवर क्यों नहीं की गयी है. कमरे की चाबी अक्सर उनके फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और सैमुअल मिरांडा के पास रहा करती थी. अभी इनमें से किसी के पास भी चाबी नहीं है, तो सुशांत की फैमिली जानना चाहती है कि आखिर चाबी है तो किसके पास.

Senior advocate Vikas Singh.

यह मामला सामने आते ही सुशांत के वकील विकास सिंह ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक सबूतों को मिटाए जाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि सुशांत के कमरे की चाबी खो जाना एक गंभीर मामला है. जिस कमरे में सुशांत ने सुसाइड किया था, उसमें अब तक न जाने कितने लोग गए होंगे. सबूत मिटाने की भी कोशिश की गई होगी. बाद में रूम को दोबारा बंद कर दिया होगा.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत के आत्महत्या के दिन सिद्धार्थ पिठानी ने ताला तोड़ने वाले को बुलाया था. जो शख्स ताला तोड़ने आया था, सीबीआई उससे भी पूछताछ कर चुकी है. वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि सुशांत के कमरे की चाबी ही गायब हो गयी है. बात करें केस की तो आज सुबह ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा है. एनसीबी ने रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा के घर भी छापा मारा है.

पढ़ें सुशांत केस: रिया की करीबी दोस्त ने किया खुलासा, बताया 14 जून को किस हाल में थी एक्ट्रेस

Back to top button