विशेष

बिग बॉस में एंट्री ले सकती हैं विवादों में घिरी राधे मां, इस वजह से मेकर्स कर रहे हैं अप्रोच

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस का  नया सीजन जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक अक्टूबर में शो की शुरूआत हो जाएगी। लिहाजा बिग बॉस के मेकर्स इन दिनों शो पर खूब काम कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस का प्रोमो वीडियो आ चुका है और इसके सामने आने के बाद कई ऐसे सेलेब्स के नामों के कयास लगाए जा रहे हैं, जो इस सीजन में बिग बॉस के घर लॉक होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल कुल 17 लोग घर में एंट्री लेंगे, जिनमें से 14 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स हैं।

राधे मां भी हो सकती हैं बिग बॉस की कंटेस्टेंट !

बिग बॉस पर कड़ी नजर रखने वाले बताते हैं कि इस बार सलमान खान के बिग बॉस में राधे मां बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले सकती हैं।  हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां के बिग बॉस में एंट्री होने के जोरो शोरों से कयास लगाए जा रहे हैं। बहरहाल इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सुखविंदर को राधे मां के नाम से काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कई सीजन से उन्हें शो में कंटेस्टेंट बनने के लिए अप्रोच किया जा रहा था।

जानिए राधे मां से जुड़े कुछ अनोखे विवाद…

पंजाब के गुररदासपुर जिले में जन्मीं सुखविंदर कौर बेहद कम उम्र में ही भक्ति की राह पर चल पड़ी थीं। हालांकि उनके अजीबो गरीब पहनावे, बोल चाल और परेशानियां सुलझाने के अनोखे टिप्स देने के कारण वो काफी विवादों में भी रही हैं। इसके अलावा वो अपने विवादित बयानों के चलते भी कई बार सोशल मीडिया के सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक बार तो राधे मां ने एक शख्स को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हर्ट बोलकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

आ गई बिग बॉस के ऑनएयर होने की फाइनल डेट…

आपको बता दें कि बिग बॉस के नए सीजन को लेकर फैंस में इस समय जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। पहले खबर थी कि शो सितंबर में ऑनएयर होगी, लेकिन अब नई जानकारी के मुताबिक बिग बॉस अक्टूबर में टेलीकास्ट किया जाएगा। हालांकि शो के अक्टूबर में प्रसारित होने की भी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बहरहाल अभी सोशल मीडिया पर शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

ये सेलेब्स हो सकते हैं बिग बॉस में शामिल…

बता दें कि इस शो के लिए जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, उनमें से कुछ टीवी की दुनिया के स्टार्स हैं, तो कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं। इस लिस्ट में निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, स्नेहा उल्लाल, विवियन डीसेना,संगीता घोष, अलीशा पवार, जय सोनी, शगुन पांडे, विशाल रहेजा, डोनल बिष्ट, शालीन भनौट और शिरीन मिर्जा शामिल हैं।

बिग बॉस सीजन 14 की थीम जंगल होने वाली है। वहीं कोरोना वैश्विक महामारी के कारण शो में कई बड़े बदलाव भी इस बार देखने को मिलेंगे। सूत्र बताते हैं कि इस बार कंटेस्टेंट्स को रेस्टोरेंट, होटल, जिम और मार्केट जैसी सभी सुविधाएं बिग बॉस के घर के अंदर ही उपलब्ध कराए जाएंगे। साथ ही कोरोना वायरस के लिए जारी किए गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन किया जाएगा। इसके अलावा एक जानकारी ये भी निकलकर सामने आ रही है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को वोटों के आधार पर नहीं बल्कि बॉडी टेम्प्रेचर और हाइजीन को देखते हुए घर से बाहर निकाला जाएगा। साथ ही अगर कोई खिलाड़ी शो के दौरान बीमार होता है, तो उसे तुरंत घर से एलिमिनेट किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि बिग बॉस सीजन 14 के होस्टिंग के लिए सलमान खान काफी बड़ी रकम वसूलेंगे। सलमान एक एपिसोड के 14 से 16 करोड़ रूपए लेंगे। वहीं टोटल एमाउंट की बात करें, तो सलमान पूरे शो के लिए 250 करोड़ रूपए लेने वाले हैं।

Back to top button