बॉलीवुड

रिया को देख लोगों को याद आ गईं सोनम गुप्ता, 20 रुपए की नोट पर लिखा -रिया चक्रवर्ती बेवफा है

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से नहीं बल्कि अपनी कथित ब्वॉयफ्रेंड सुशांत की मौत को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। जबसे सुशांत के निधन की खबर सामने आई है रिया चक्रवर्ती लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सीबीआई इस केस की जांच कर रही हैं, लेकिन फैंस का गुस्सा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। यहां तक की फैंस ने ये मान लिया है कि रिया ही सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। रिया पर कत्ल करने के साथ-साथ बेवफाई के भी आरोप लग रहे हैं। इसी से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रिया की बेवफाई हुई सोशल मीडिया पर वायरल

किसी वक्त में दुनिया के लिए सोनम गुप्ता बेवफा हुई थी और अब उस सोनम गुप्ता को रिया चक्रवर्ती ने रिप्लेस कर दिया है। 10 रुपए की नोट से लेकर 2000 रुपए के नोट तक सोनम की बेवफाई के किस्से लिखे गए। हर नोट पर उसे बताया गया था कि उसे प्यार का मतलब नहीं पता और वो एक बेवफा है। उस वक्त हर कोई जानना चाहता था कि सोनम गुप्ता क्यों बेवफा है? हालांकि आज तक किसी को पता नहीं चला कि सोनम गुप्ता कौन है। वहीं अब रिया चक्रवर्ती ने सोनम की जगह ले ली है। हाल ही में एक 20 रुपए का नोट वायरल हो रहा है जिसमें लिखा गया है कि रिया चक्रवर्ती बेवफा है।

बता दें कि सुशांत केस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड लगातार आरोपों का सामना कर रही है। सुशांत के लिए पहले कहा गया था कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या की थी। हालांकि केस में ट्विस्ट तब आ गया जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवा दी। सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत के पैसे ऐंठने और उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। हाल ही में इस केस में ड्रग्स का मामला भी सामने आ गया है और ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि रिया ही सुशांत को बिना उनकी मर्जी के ड्रग्स दिया करती थीं।

लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं रिया

सीबीआई फिलहाल इस केस की जांच में जुटी है और सच का पता लगा रही है, लेकिन फैंस ने पहले ही रिया को दोषी मान लिया है। उन्हें लेकर फिर से वो ही बातें उठने लगीं है जो अक्सर औरतों के लिए कही जाती हैं। प्यार में धोखा खाए लोग अक्सर कहते हैं कि औरत बेवफा होती है। सोनम गुप्ता कोई और नहीं बल्कि हर वो औरत है जिसने प्यार में धोखा दिया हो और अब ये ही बात रिया पर भी लागू की जा रही है। ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि रिया सुशांत से प्यार नहीं करती थीं और सिर्फ उनके पैसों के लिए उनके पीछे पड़ी थीं।

सुशांत के फैंस का मानना है कि एक्टर में डिप्रेशन की समस्या तब शुरु हुई जब रिया उनकी जिंदगी में आईं। फिलहाल इन सारों बातों को लेकर सीबीआई की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं आया है। ऐसे में सुशांत की मौत का सच जानने के लिए उनके परिवार और फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

Back to top button