बॉलीवुड

सामने आया दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत का मौत का कनेक्शन, CBI जल्द कर सकती है बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। सीबीआई इस केस की जांच पूरे जोश के साथ कर रही है। हालांकि इस जांच में उन्हें कई गड़बड़ियां भी मिल रही है। सुशांत केस में सीबीआई ने जो रिया और अन्य लोगों के बयान लिए हैं, उनमें एक विरोधाभास नज़र आ रहा है। ऐसे में अब सीबीआई दिशा सालियान की मौत को लेकर भी शक कर रही है। यही वजह है कि सीबीआई ने गुरुवार से दिशा सालियान केस को भी अपने हाथों में ले लिया है।

दिशा की कंपनी के मालिक से होगी पूछताछ

याद दिला दें कि मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में यह कहा था कि दिशा ने बिल्डिंग से कूद आत्महत्या की है। हालांकि सीबीआई अब इस केस को भी नए एंगल से देख रही है। इसी कड़ी में उन्होने सबसे पहले ‘कॉर्नरस्टोन्स कंपनी’ के मालिक बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि ये वही कंपनी है जहां दिशा सालियान काम करती थी। दिशा अपनी मौत के पहले सुशांत सिंह राजपूत की पीआर का काम संभाल रही थी। दरअसल ‘कॉर्नरस्टोन्स कंपनी’ और भी कई बड़े बॉलीवुडे सेलेब्स और क्रिकेटर्स के पीआर का काम संभालती है।

पहले उठ चुकी है दिशा केस में सीबीआई की मांग

गौरतलब है कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी। वहीं इस घटना के कुछ दिन बाद यानि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे। ऐसे में सुशांत के साथ साथ दिशा मामले में भी सीबीआई जांच की मांग उठी थी। अब चुकी सीबीआई को सुशांत केस की जांच के दौरान कुछ गड़बड़ी होने का एहसास हुआ तो उन्होने दिशा का केस भी अपने हाथों में ले लिया।

दिशा का परिवार का संतुष्ट

बता दें कि दिशा के पिता सतीश सालियान और मां बसंती सालियान ने मुंबई पुलिस की जांच में कही गई आत्महत्या वाली बात पर संतुष्टि जताई थी। इस सिलसिले में दिशा के पिता ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिख कहा था कि उन्हें अपनी बेटी की जांच में किसी भी गड़बड़ी की आशंका नहीं है। वे मुंबई पुलिस की जांच से पूर्ण रूप से संतुष्ट हैं। इसी पत्र में दिशा के पिता ने यह भी आरोप लगाया था कि मीडिया द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है।

दिशा का केस सीबीआई के हाथ में आने से शायद सुशांत केस में कुछ और नए खुलासे भी हो सकते हैं।

Back to top button