समाचार

कंगना रनौत के निशाने पर आए रणवीर, रनबीर और विक्की कौशल, ड्रग्स टेस्ट देने की उठाई मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है और इन दिनों वो बॉलीवुड स्टार्स से खुलकर पंगे ले रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना काफी एक्टिव हो चुकी हैं और लगातार स्टार्स पर निशाना साध रही हैं। हाल ही मे सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है जिसने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। इसके बाद कंगना ने कहा कि इस इंडस्ट्री में लगभग सभी स्टार्स ड्रग्स और कोकेन का सेवन करते हैं। हालांकि उनके इस बयान के बाद कुछ फिल्मों सितारों ने इस बात को गलत बताया और कहा कि कुछ लोगों के कारण पूरी इंडस्ट्री का नाम बदनाम नहीं करना चाहिए। वहीं अब ट्वीटर पर कंगना ने कुछ स्टार्स का नाम लेकर उन्हें ड्रग्स टेस्ट लेने की बात कही है।

कंगना के निशाने पर आए ये स्टार्स

बता दें कि कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैं रणवीर सिंह, रनबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने का अनुरोध करती हूं, ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि वो कोकीन का नशा करते हैं, मैं चाहती हूं कि वो इन अफवाहों का भंडा फोड़ करे, ऐसा करके वो लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं’। कंगना ने ट्विटर पर इसे पोस्ट करते हुए भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी इसमें टैग किया है।


कुछ दिन पहले कंगना ने ट्विटर पर दावा किया था कि उन्हें भी नशीला ड्रिंक दिया गया है। कंगना ने एक और ट्वीट कर बताया था कि ‘जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई थी और जो मेरे गुरु बने थे, उन्होंने मेरे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया था। ऐसा वो इसलिए करते थे ताकी मैं पुलिस के पास ना जा सकूं। जब मैं हिट हुई और मुझे सबसे फेमस फिल्म पार्टिज में जाने का मौका मिला, मेरा ड्रग्स, डेब्यूचरी और माफिया की चौंकानी वाली भयावह दुनिया से सामना हुआ’।

ड्रग्स मामले में अपने विचार रख रही हैं कंगना

बता दें कि बहुत से फैंस कंगना की इस बात पर सहमति जता रहे हैं तो कुछ लोग उनके इस बात के विरोध में हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत ने इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों पर ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया था। हालांकि तब उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन अब वो फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। कंगना ने खुलकर रनबीर कपूर , रणवीर सिंह और विक्की कौशल जैसे स्टार्स का नाम लिया है और उन्हें ब्लड सैंपल देने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से कंगना बॉलीवुड के बड़े स्टार्स पर लगातार कई आरोप लगा रही हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने रनबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, महेश भट्ट जैसे सितारों पर नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। कंगना इन दिनों बॉलीवुड से एक अलग ही जंग लड़ रही हैं जिसमें उन्हें फैंस का सपोर्ट भी मिल रहा है। हालांकि कई बार खुद कंगना भी फैंस के निशाने पर आ जा रही हैं, लेकिन वो ट्विटर और वीडियो के जरिए लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं।

Back to top button