ब्रेकिंग न्यूज़

एक और ड्रग्स सप्लायर चढ़ा सीबीआई के हत्थे, रिया के भाई से जुड़े होंगे कई बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से इस केस की जांच की जा रही है। ड्रग सप्लाई में कौन लोग शामिल थे और किन लोगों को ये ड्रग दिया जाता था। इसकी जांच मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो कर रही है। वहीं इस मामले में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक ओर गिरफ्तारी कर ली है। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से मुंबई में एक ड्रग्‍स डीलर को पकड़ा गया है। इस ड्रग्‍स डीलर से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस ड्रग्‍स डीलर से ही रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती ड्रग्स लिया करता था।

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने इससे पहले ड्रग्‍स सप्‍लाई करने वाले दो लोगों को भी गिरफ्तार किया था। वहीं अब इस मामले में नई गिरफ्तारी की गई है। पकड़े गए डीलर का नाम फैजान इब्राहिम है और कहा जा रहा है कि इनके ( फैजान और शोविक) बीच पार्क में डील हुई थी।

ड्रग डीलर जैद ने किए थे कई खुलासे

एनसीबी की ओर से पकड़े गए जैद विलात्रा और बासित परिहार ने भी कई सारे खुलासे पूछताछ के दौरान किए थे। एनसीबी को जैद के पास से 9,55,750 रुपये की भारतीय मुद्रा और 2,081 अमेरिकी डॉलर, 180 ब्रिटिश पाउंड, 15 दिरहम मुद्रा मिली थी। जो कि इसने मादक पदार्थों की तस्करी से कमाए थे। पूछताछ के दौरान जैद से रिया चक्रवर्ती और शोविक को लेकर सवाल किए गए थे।

एनसीबी के अनुसार जैद बांद्रा में एक भोजनालय चलाता है। लेकिन लॉकडाउन के बाद से उसकी कमाई बंद हो गई। ये मादक पदार्थों खासकर बड की तस्करी करता है। एनसीबी की ओर से महाराष्ट्र, दिल्ली, गोवा में भी इस मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की कुछ चैट सामने आई थी। जिसमें रिया ड्रग्स को लेकर बात कर रही थी। इन चैट में सुंशात सिंह राजपूत को ड्रग देने की बात भी की जा रही थी। रिया की चैट पढ़कर ऐसा लग रहा था कि रिया का भाई शोविक ड्रग्स खरीदता है। इसके अलावा भी एक अन्य चैट वायरल हुई थी। जिसमें रिया का भाई ड्रग्स लाने की बात कर रहा था। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने इसकी जांच शुरू की है। सूत्रों के अनुसार एनसीबी की ओर से गिरफ्तार किए गए एक ड्रग तस्कर ने रिया के भाई का नाम लिया है।

Back to top button