समाचार

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत की बताई दो वजह, कहा-टक्टर नहीं ले सके इसलिए रास्ते से हटाया

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में बुधवार को एक ट्वीट किया और सुशांत की हत्या किस वजह से की गई है, इसके पीछे दो वजह बताई हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने कल ट्वीट कर लिखा कि सुशांत की हत्या की पहली वजह है, सुशांत सिंह राजपूत का इंडिपेंडेंट और प्रतिभावान शख्स होना, उसे बॉलीवुड कार्टल इग्नोर नहीं कर सका। वो उसका मुकाबला नहीं कर सकते थे, लिहाजा उसे रास्ते से हटा दिया। वहीं दूसरी वजह का जिक्र करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि दूसरा- मैं इसके बारे में आगे बताऊंगा। ये राजनीतिक है। लेकिन मुझे और रिसर्च की जरूरत है।

सुशांत की रिपोर्ट के बारे में कही ये बात

एक अन्य ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी ने एम्स की रिपोर्ट के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि एक पुलिस ऑफिसर ने मीडिया को बताया है कि एम्स की रिपोर्ट से ये पता चल पाएगा कि सुशांत का मर्डर हुआ या उन्होंने सुसाइड की है। एम्स की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ये कैसे बता सकती है कि सुशांत ने सुसाइड की थी या उनका मर्डर हुआ था। क्योंकि एक्टर की बॉडी तो उनके पास है नहीं। एम्स की रिपोर्ट हां इतना जरूर बता सकती है कि कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने उस दिन क्या किया और क्या नहीं?

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। सुशांत की मौत से जुड़े जो तथ्य सामने आ रहे हैं, वो बेहद ही चौंकाने वाले हैं। अभी तक की जांच में पाया गया है कि सुशांत को ड्रग्स दिए जा रहे थे। रिया, रिया का भाई और सुशांत के खास लोगों के नाम ड्रग से जुड़े पा गए हैं। इतना नहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ड्रग कनेक्शन में दो राजनेताओं के नामों का पता चला है। यानी सुब्रमण्यम स्वामी की दूसरी वजह जो कि किसी राजनेता से जुड़ी है। वो भी सच हो सकती है।

हालांकि अभी इस मामले की जांच सीबीआई की ओर से की जा रही है। सीबीआई ने इस मामले में रिया, रिया के परिवाल वालों और सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ की है। सीबीआई के अलावा इस मामले की जांच ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कर रहा है।

Back to top button