विशेष

धोनी से लड़ाई की खबर पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, सरेआम कह डाली दिल की बात

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, लेकिन वो आईपीएल के 13वें सीजन में नहीं खेलेंगे। और उनके इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है। बहरहाल रैना ने आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया है और वो तुरंत यूएई छोड़कर भारत लौट आए हैं। भारत लौटने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की है और आईपीएल छोड़ने का कारण बताया है। आइए जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा…

रैना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने निजी कारणों से आईपीएल छोड़ा है। गौरतलब हो कि उनके आईपीएल छोड़ने के फैसले के बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का ये दावा था कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना के बीच होटल रूम को लेकर अनबन हुई थी। बताया गया था कि रैना होटल के कमरे से खुश नहीं थे। इसी बीच सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में सब कुछ साफ कर दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि आखिर क्यों उन्होंने आईपीएल से बाहर होने का निर्णय लिया।

रैना ने कहा  ‘क्रिकेट से ज्यादा जरूरी है परिवार…’

रैना ने कहा कि जब बॉयो बबल सेफ नहीं है, तो कोई कैसे चांस ले सकता है। मेरी फैमिली है, जिसमें दो छोटे छोटे बच्चे हैं और मेरे माता पिता भी हैं। मेरे लिए क्रिकेट से ज्यादा जरूरी मेरा परिवार है। रैना कहते हैं कि इस समय परिवार के पास लौट आना ज्यादा महत्वपूर्ण था। बता दें कि आईपीएल से खुद बाहर होने का निर्णय सुरेश रैना के लिए बिल्कुल आसान नहीं था, क्योंकि वो काफी पहले  से ही इसकी तैयारियों में जुट गए थे।

माही भाई से कोई अनबन नहीं….

रैना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये मेरे लिए एक बेहद मुश्किल फैसला था। चेन्नई सुपर किंग्स भी मेरी फैमिली की तरह ही है, लेकिन जब मुझे यूएई में कोविड की स्थिति अच्छी नहीं दिखी तो मैंने वहां से वापस लौटने का फैसला किया है। इसके अलावा उन्होंने धोनी से खटपट की खबरों पर कहा कि माही भाई मेरे बड़े भाई की तरह हैं। उनके साथ मेरे रिश्ते काफी अच्छे हैं और लड़ाई झगड़े की कहानियां सब मनगढंत हैं, इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। इसी के आगे रैना ने कहा कि मैं सीएसके का एक अभिन्न हिस्सा हूं और अगर आने वाले दिनों में दुबई में स्थिति अच्छी होगी, तो मैं जरूर वापस अपनी टीम के साथ जुड़ुंगा। मेरे लिए कभी भी टीम का दरवाजा बंद नहीं हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों सीएसके की टीम के 13 सदस्य कोरोना संक्रमित हुए थे। जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी दीपक चहर और ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 5 सितंबर से सीएसके अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकती है। 19 सितंबर से आईपीएल की शुरूआत होगी और 10 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा।

Back to top button