बॉलीवुड

दिशा पटानी को धोखा दे रहा था उनका बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने रंगे हाथों था पकड़ा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार दिशा पटानी अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें स्पॉटलाइट में रहना बेहद अच्छे तरीके से आता है। वो अक्सर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती हुई नजर आती हैं। इन फोटोज पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। बहरहाल इन दिनों उनके फोटोज या वीडियोज नहीं बल्कि उनसे जुड़ा एक किस्सा काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला…

शायद ही आप जानते होंगे कि जब दिशा ने अपने करियर की शुरूआत की, तो वो टीवी अभिनेता पार्थ समथान को डेट कर रही थीं। हालांकि ये रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया था। बताया गया कि पार्थ ने एक्ट्रेस को चीट किया था और इस बात की पुष्टि बाद में दिशा पटानी ने भी एक इंटरव्यू में की।

जानिए कैसे हुई पार्थ से मुलाकात

गौरतलब है कि दिशा पटानी और पार्थ समथान ने एक बार फ्रेश फेस हंट कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। इसी कॉन्टेस्ट में दोनों एक दूसरे से पहली बार मिले थे और यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरूआत भी हुई। खास बात ये थी कि फ्रेश फेस हंट में दिशा और पार्थ दोनों खिताब जीतने में कामयाब रहे थे।

बताया जाता है कि पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। तीन साल तक दिशा और पार्थ ने एक दूसरे को डेट किया, दोनों एक दूसरे से खूब प्यार करते थे, दोनों को पार्टीयों का काफी शौक था। इसके अलावा दोनों के कई ऐसे हॉबीज थे, जो एक दूसरे से मैच करते थे।

दिशा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को रंगे हाथों पकड़ा…

एक दिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। पार्थ और दिशा के ब्रेकअप की खबरों से सभी चौंक गए, हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर ये किस वजह से ब्रेकअप हुआ। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कयास लगाए गए कि दिशा को पार्थ के एक्सट्रा अफेयर के बारे में पता चल गया था। ये भी कहा गया कि दिशा ने पार्थ को एक नही बल्कि 2 बार किसी दूसरे लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। इसके बाद दिशा ने तय कर लिया कि इस रिश्ते को खत्म करने में ही भलाई है।

पार्थ समथान से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी काफी अपसेट हो गई थीं, लेकिन उन्होंने अपने करियर को बनाने में पूरी एनर्जी लगा दी। लिहाजा आज दिशा बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं।

पार्थ से ब्रेकअप के बाद दिशा को टाइगर श्रॉफ से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि दिलचस्प बात ये है कि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। जब भी दोनों से इस बारे में सवाल किया जाता है, तो वे इन सवालों को टालते हुए नजर आते हैं। वहीं दूसरी तरफ पार्थ समथान पिछले काफी लंबे समय से टीवी धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में काम करने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को डेट कर रहे हैं।

Back to top button