दिलचस्प

फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए राहुल गांधी, लोगों ने कहा- देखो पप्पू के कारनामे…

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से अपनी हरकतों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल  राहुल गांधी देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पहुंचे थे और प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि देते हुए राहुल गांधी ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसकी वजह से अब इनको ट्रोल किया जा रहा है।

जमीन पर रखने लगे पुष्पमाला

प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि देते हुए राहुल गांधी पुष्पमाला उनकी तस्वीर के पास रखने की जगह जमीन पर रखने लगे और ये चीज कैमरे में कैद हो गई। जहां सभी लोग पुष्पमाला प्रणब मुखर्जी की तस्वीर के पास रख रहे थे। वहीं राहुल पुष्पमाला को जमीन पर रखने जा रहे थे। जिसके बाद राहुल को इस हरकत के लिए ट्रोल किया जाने लगा।


राहुल गांधी को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं। एक व्यक्ति ने इन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि राहुल बाबा को इसीलिये तो पप्पू कहते है, चमचों देख लो आपने पप्पू के कारनामे…! जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि ठीक से पप्पू भी नहीं बना अभी तक। इस तरह से राहुल की इस हरकत पर कई प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

गौरतलब है कि देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का सोमवार को निधन हो गया था। ये लंबे समय से दिल्ली के आर्मी रिसर्च और रेफरल अस्पताल में भर्ती थे। इनकी आयु 84 साल की थी और ये भारत के तेरहवें राष्ट्रपति थे। निधन के बाद इन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आवास पर कई सारे राजनेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आया थे।

प्रणब मुखर्जी को साल 2019 में भारत रत्न से सम्मानित भी किया गया था। पश्चिम बंगाल के मिरिटी गांव में जन्में प्रणब मुखर्जी कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे और इन्होंने कई अहम पदों पर अपनी सेवाएं दी थी।

Back to top button