बॉलीवुड

100% अपनी मां पर गई हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जाने क्या क्या है इनमें कॉमन

इन 5 मां-बेटी की जोड़ियों को देख मुंह से निकलेगा 'जैसी मां वैसी बेटी'

‘जैसा बाप वैसा बेटा’ ये कहावत तो आप ने कई बार सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको ‘जैसी मां वैसी बेटी’ के बारे में बताने जा रहे हैं। एक बेटी अपनी मां के बहुत करीब होती है। वह उनसे एक दोस्त की तरह सारे राज़ भी शेयर करती हैं। दोनों में कई समनताएं भी होती हैं। उनकी आदतें और हरकतों से लेकर चेहरे तक एक दूसरे से मेल खाते हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जो दिखने में अपनी मां की छवि लगती हैं।

डिंपल और ट्विंकल

डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना एक दूसरे से काफी मिलती जुलती हैं। चेहरे और शरीर की बनावट से लेकर इनकी हाइट तक एक दूसरे से मैच खाती है। यहां तक कि इन मां बेटी का हेयर स्टाइल रखने का ढंग भी एक जैसा है। दोनों ही दिखने में बेहद सुंदर हैं। डिंपल जब 16 साल की थी तब बहुत ही गजब की सुंदर दिखती थी। ट्विंकिल का भी 16 की उम्र में यही हाल था। गौरतलब है कि ट्विंकल राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है।

अमृता और सारा

अमृता सिंह और सारा अली खान भी एक दूसरे की ज़िरॉक्स कॉपी लगती हैं। यदि आप अमृता सिंह की जवानी की तस्वीर देख लें तो उसमें आपको सारा की झलक नज़र आ जाएगी। वैसे चेहरे के साथ साथ स्माइल और बातचीत करने का शौक भी दोनों का एक जैसा ही है। जैसा कि हम सभी जानते हैं सारा सैफ अली खान की पहली बीवी अमृता सिंह की बेटी है।

शर्मीला और सोहा

शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान दोनों ही दिखने में बेहद आकर्षक हैं। फेस कट से लेकर शारीरिक बनावट, फिगर और अन्य फीचर्स इनमें काफी हद तक एक जैसे ही हैं। सोहा शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बेटी है।

पूनम और सोनाक्षी

पूनम सिन्हा और शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी भी लुक के मामले में अपनी मां पर गई हैं। दोनों में एक ग्रेसफुलनेस दिखाई देती हैं। इन दोनों का कपड़े पहनने और बिंदी लगाने का स्टाइल भी एक जैसा ही है।

सोनी और आलिया

सोनी राज़दान और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी अपनी मां की तरह बेहद क्यूट हैं। फेसकट और अन्य फ़ीचर्स के मामले में दोनों एक जैसे दिखते हैं। आलिया खुद भी ये बात एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वे अपनी मां की छवि हैं।

वैसे आपको इनमें से कौन सी मां बेटी की जोड़ी पसंद आई?

Back to top button