बॉलीवुड

भाबीजी घर पर है की शुभांगी अत्रे ने कहा- ‘अंगूरी भाभी ही अब मेरी पहचान बन चुकी है’

मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने अपने आकर्षक छवि से हर किसी को इस शो को देखने के लिए मजबूर कर दिया है। यानी ये कहना कतई गलत नहीं होगा कि शुभांगी अत्रे ने अपने अकेले के दम पर इस शो को लोगों के बीच मशहूर कर दिया है। बता दें कि शुभांगी पिछले एक दशक से भी अधिक समय से टेलीविजन उद्योग में एक्टिव हैं। लिहाजा शुभांगी भारतीय टीवी इंडस्ट्री के विकास यात्रा की भी साक्षी हैं। ऐसे में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के बारे में कुछ बड़े खुलासे किए हैं, आइये जानते हैं आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा है…


शुभांगी बताती हैं कि मुझे लगता है कि अब टीवी उद्योग बहुत संगठित हो गया है। पहले शॉट अव्यस्थित होते थे और शेड्यूल रात-रात भर लंबे होते थे। अब समय के साथ साथ चीजें बेहतर हो गई हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब अभिनेताओं के पास काफी काम आ गया है और जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म आया है चीजें बदल गई हैं। अब दर्शकों को दिखाने के लिए अधिक कहानियां हैं, ऐसे में दर्शकों और अभिनेताओं के लिए नई नई भूमिकाएं सामने आई हैं। साथ ही शुभांगी कहती हैं कि सामाग्री-वार कुछ सुधार की जरूरत है, लेकिन कुछ जरूरी और अच्छे बदलाव हुए हैं।

अंगूरी काफी मासूम और सादगी से भरी हुई हैं…


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुभांगी पिछले चार सालों से अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर रही हैं। ऐसे में शुभांगी अंगूरी के रोल के बारे में कहती हैं कि वो एक निर्दोष इंसान है। उसकी सबसे बड़ी खूबी ये है कि वो काफी मासूम है और सादगी से भरी हुई है, यही कारण है कि मैं उस रोल से जुड़ी हुई हूं। शुभांगी बताती हैं कि वो स्वभाव से काफी घरेलू है और मेरा मानना है कि मैं भी कुछ हद तक उसी की तरह हूं। सिर्फ एक अंतर है कि मैं एक कामकाजी महिला हूं, लेकिन उसकी मासूमियत और सरलता काफी आकर्षक है और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक भी इसे खूब पसंद करते हैं।

शुभांगी ने कहा, मैं 60 प्रतिशत अंगूरी जैसी 

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे कहती हैं कि मैं 60 प्रतिशत अंगूर जैसी हूं, क्योंकि आपका चेहरा ही किरदार का आईना होता है, ये बहुत महत्वपूर्ण था।  मैं अपने परिवार में सबसे छोटी हूं इसलिए मेरे फैमिली मेंबर्स आज भी मुझे एक बच्चे की तरह ही मानते हैं। मुझे ऐसा महसूस होता है कि आज भी मुझमें थोड़ा बचपना है और इससे मुझे अंगूरी का रोल प्ले करने में काफी मदद मिली है।

आसिफ की मस्ती और रोहित की सज्जनता 

शुभांगी अत्रे अपने को-स्टार्स की भी काफी प्रशंसा करती हैं। उन्होंने खासकर आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़ की तारीफ की है, जो धारावाहिक (भाबीजी घर पर हैं) में विभूति नारायण और मनमोहन तिवारी का रोल प्ले करते हैं। इनके बारे में एक्ट्रेस कहती हैं कि ये दोनों ही महान सह-कलाकार हैं। आसिफ जी अपनी एक्टिंग से हम सभी को काफी प्रभावित करते हैं, वो एक अद्भूत व्यक्तित्व हैं और उनका मजाकिया अंदाज हर किसी को पसंद आता है।

अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने वाली  शुभांगी बताती हैं कि आसिफ जी के साथ मेरा तालमेल काफी अच्छा है, क्योंकि हम जीवन से जुड़े हर विषय पर चर्चा करते हैं। उनके पास काफी अनुभव है, जिससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। रोहिताश्व गौड़ के बारे में बताते हुए शुभांगी कहती हैं कि वो एक सज्जन पुरूष हैं और अक्सर अपनी दुनिया में रहते हैं। वो एक भद्र इंसान हैं और अक्सर सभी को खुश रखते हैं, वो अपनी ओर से किसी को परेशान करने की कोशिश नहीं करते हैं। मुझे इन दोनों सह कलाकारों से आशीर्वाद मिला है।

शानदार सफर 

शुभांगी न सिर्फ को-स्टार्स बल्कि शो के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स की भी उन्होंने जमकर तारीफ की है। वो कहती हैं कि बीनेफर और संजय कोहली के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव है। वो हर कदम सोच समझकर उठाते हैं, अब तक का मेरा सफर काफी शानदार रहा है। हम सभी लोग काफी सहजता और आराम से शूटिंग करते हैं।

Back to top button