बॉलीवुड

सुशांत की मौत के बाद पहली बार एक साथ दिखी तीनों बहनें, जाने क्या थी वजह

पहली बार एक साथ नज़र आई सुशांत की तीनों बहनें, दिल्ली में वकील से इस संबंध में मिली

सुशांत सिंह राजपूत केस इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। सीबीआई इस केस की गुत्थी को सुलझाने में दिन रात लगी हुई है। इस संबंध में वे अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ कर चुकी है। साथ ही सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और अन्य स्टाफ मेंबेर्स से भी सवाल जवाब हो चुके हैं। इसके अलावा सीबीआई ने हाल ही में सुशांत की बहन मितू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। जल्द ही सुशांत की बाकी बहनों को भी बुलाया जा सकता है।

सुशांत की तीनों बहने एक साथ आई नज़र

इस बीच सुशांत की तीनों बहनें मितू सिंह, प्रियंका सिंह और रानी सिंह भाई के निधन के बाद पहली बार एक साथ दिखाई दी। दरअसल यह तीनों अपने पारिवारिक वकील विकास सिंह मिलने दिल्ली आई हुई हैं। चुकी सीबीआई इन सभी को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है, इसलिए वे लोग कुछ सलाह लेने वकील से मिले थे।

मीतू सिंह से सीबीआई कर चुकी पूछताछ

बता दें कि इसके पहले सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका सीबीआई के सामने यह कबूल चुकी है कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में पहले से ही जानकारी थी। वहीं मीतू सिंह से सीबीआई ने यह पता लगाने की कोशिश करी कि 14 जून के पहले सुशांत की लाइफ में ऐसी कौन कौन सी घटनाएं हुई थी जिसके चलते उन्होने इतना बड़ा कदम उठा लिया। माना जा रहा है कि मितू सिंह का बयान सीबीआई के लिए काफी अहम है। जब 8 जून को रिया सुशांत का फ्लैट छोड़ गई थी तो मितू सुशांत के पास आकर कुछ दिन रही थी।

12 जून को आखिरी बार मिली थी सुशांत से

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी ने सीबीआई को पूछताछ में यह भी बताया था कि मितू यह बोल 12 जून को चली गई थी कि उन्हें अपने बच्चों की याद आ रही है। इसके बाद 14 जून को सुशांत अपने रूम में मृत मिले थे। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार से भी सबसे पहले मितू सिंह ही आई थी। बताते चलें कि मितू मुंबई में ही रहती हैं, जिसके चलते उनका सुशांत से मिलना जुलना अधिक होता था। वे सुशांत के पास 8 जून से 12 जून तक रही थी।

सीबीआई ने उनसे रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी सवाल किए। सुशांत का रिया से कैसा रिश्ता था। आप लोगों का रिया से कैसा संबंध था। यह सभी सवाल भी मितू से पुछे गए थे।

Back to top button