समाचार

सुशांत केस: श्रुति मोदी के वकील का बड़ा दावा, कहा- सुशांत की प्रॉपर्टी हड़पना चाहती थीं बहनें

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. बीते 4 दिनों तक सीबीआई की टीम ने केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. सीबीआई ने रिया के माता-पिता से भी इस मामले में पूछताछ की है. रिया के अलावा सुशांत के फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह, स्टाफ सदस्य केशव से भी पूछताछ हुई है.

अब इस मामले पर सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी पर भी सीबीआई ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. वहीं श्रुति मोदी के वकील आये दिन नए खुलासे कर रहे हैं. श्रुति मोदी के वकील अशोक साराओगी लगातार सुशांत के परिवार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने तो यहां तक कह दिया है कि सुशांत की बहनें भी ड्रग्स लिया करती थीं और उन्हें सुशांत के ड्रग्स लेने के बारे में भी जानकारी थी.

shruti modi

श्रुति मोदी के वकील का आरोप

अशोक साराओगी ने अपने बयान में सुशांत की बहनों पर आरोप लगते हुए कहा है कि, “सुशांत की बहनें सुशांत को कंट्रोल में रखती थीं ताकि उसकी प्रॉपर्टी हासिल कर सकें. 25 और 26 नवंबर सुशांत के जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन था. उनकी बहनें उन्हें चंडीगढ़ लेकर आना चाहती थीं और सुशांत के सारे स्टाफ को निकाल दिया था. श्रुति मोदी से पहले जो सुशांत सिंह राजपूत का मैनेजर था उसे भी सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था”.

अशोक आगे कहते हैं कि, “प्रियंका सुशांत के पैसों से महंगे गहने खरीदती थीं. जब सुशांत अपनी बहनों के साथ थे तब उन्हें रिया से उनकी बहनें नहीं मिलने देती थीं. मगर किसी तरह रिया कुछ सेकंड्स के लिए सुशांत से मिल पाई थी. सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ मेंबर ने सुशांत की तीन बहनों को बात करते हुए सुना था कि सुशांत को उनके साथ आने तो दो फिर पूरी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी. ये बात सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंच गई. इसके बाद से सुशांत ने अपनी बहनों के साथ ना जाने का फैसला किया. उनकी बिजनेस क्लास का टिकट कैंसल कर दिया गया”.

रिया पर गहराया शक

बात करें केस की तो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है. वहीं, रिया के लीक हुए चैट्स भी इस बात की गवाही देते हैं कि वे सुशांत को ड्रग्स दिया करती थीं. रिया के डिलीट हुए चैट सामने आने के बाद यह पता चला था कि रिया की ड्रग्स को लेकर सैमुअल मिरांडा और जया साहा से बात हो रही थी. जया इस चैट में चोरी छिपे किसी की चाय या कॉफ़ी में ड्रग्स मिलाकर देने की बात कर रही थी. ऐसे में अब सुशांत केस में ड्रग्स एंगल का मामला गहराता जा रहा है. सीबीआई की टीम सुशांत की मौत को ड्रग्स एंगल से भी जोड़कर देखने लगी है.

पढ़ें सुशांत के परिवार के खिलाफ रिया चक्रवर्ती लेंगी लीगल एक्शन, जल्द उठाएंगी ये बड़ा कदम!

Back to top button