समाचार

सुशांत के परिवार के खिलाफ रिया चक्रवर्ती लेंगी लीगल एक्शन, जल्द उठाएंगी ये बड़ा कदम!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर लगातार कानूनी शिकंजा कसता चला जा रहा है। सीबीआई अब तक उनसे 35 घंटे की सघन पूछताछ कर चुकी है। वहीं मंगलवार को रिया के भाई और माता पिता से सीबीआई ने पूछताछ की है। बता दें कि सुशांत केस में ये पहली दफा है, जब रिया के माता पिता से सीबीआई ने पूछताछ की। इसी बीच खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती अब सुशांत के परिवार के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रिया चक्रवर्ती सुशांत के परिवार से खफा हैं। उनका आरोप है कि सुशांत की फैमिली ने जांच अधिकारियों और सुप्रीम कोर्ट के सामने गलत बयानबाजी की है। लिहाजा रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने मीडिया में अपने बयान में कहा है कि डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन और सुशांत की दो बहनों (प्रियंका और नीतू) की चैट्स इस बात की ओर स्पष्ट रूप से इशारा करती हैं कि उनके परिवार को अभिनेता के मानसिक स्वास्थय के बारे में जानकारी थी।

क्या सुशांत की फैमिली पर होगी कानूनी कार्रवाई ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों कुछ व्हाट्सएप चैट्स लीक हुए हैं, जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत की फैमिली को सुशांत के डिप्रेशन के बारे में सब कुछ पता था। दरअसल सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत की बड़ी बहन नीतू के बीच हुए एक चैट का स्क्रीनशॉट लीक हुआ है, जिसमें नीतू श्रुति से डॉक्टर का प्रिस्किप्शन साझा करने के लिए कह रही हैं। यही नहीं इसके अलावा एक दूसरा स्क्रीश़ॉट वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच चैट हुआ है। इसमें प्रियंका, सुशांत को दिल्ली के एक डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन भेज रही हैं। ऐसे में ये स्पष्ट है कि सुशांत की फैमिली को उनके डिप्रेशन के बारे में पता था।

सतीश मानशिंदे ने अपने बयान में इन्हीं चैट्स का हवाला दिया है और कहा है कि सुशांत की फैमिली ने लगातार दवाईयों के प्रिस्क्रिप्शन का आदान प्रदान किया है, बावजूद इसके उन्होंने अदालत और ईडी से झूठ बोला। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ऑनलाइन परामर्श हुआ है, तो डॉक्टर रोगी का इतिहास जानकर ही दवाईयों का प्रिस्क्रिप्शन देता है। लिहाजा सुशांत के परिवार के खिलाफ सभी संभव कानूनी कार्रवाई की जाएंगी।

 श्रुति मोदी ने कहा, सुशांत के बहनों की नजर…

बता दें कि एक्टर के मैनेजर श्रुति मोदी ने भी सुशांत की बहनों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। श्रुति के वकील अशोक साराओगी ने कहा है कि सुशांत की बहनें, उन्हें हमेशा कंट्रोल करने की कोशिश करती थीं ताकि उसकी सारी प्रॉपर्टी हासिल कर सकें। श्रुति की तरफ से भी प्रियंका पर कई बड़े आरोप लगाए गए हैं। उनके मुताबिक प्रियंका, सुशांत के पैसों से महंगे महंगे गहने खरीदती थीं। उन्होंने बताया कि मुझसे पहले जो मैनेजर था, उसे प्रियंका ने ही निकाला था और उनकी नजर सुशांत के प्रॉपर्टी पर थी। बहरहाल आए दिन हो रहे नए नए खुलासों से ये केस काफी पेचीदा होता जा रहा है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि सीबीआई की स्पेशल टास्क टीम इस केस को कैसे सुलझाती है।

Back to top button