बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट से फिर उड़ी उनकी शादी की खबरें, यूजर्स पूछ रहे हैं मज़ेदार सवाल

टेलीविजन में प्रसारित होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में जज की भूमिका निभाने वाली प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि ये पहली दफा नहीं है, जब नेहा की शादी को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। इससे पहले इंडियन आइडल शो में आदित्य नारायण के साथ ब्याह रचाने को लेकर नेहा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लिहाजा नेहा के फैंस भी उनकी शादी का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। फैंस ये जानना चाहते हैं कि नेहा कक्कड़ का दुल्हा कैसा होगा और कौन होगा? बहरहाल आइये जानते हैं, आखिर इस बार नेहा फिर से शादी को लेकर क्यों चर्चा में आ गईं हैं…

दरअसल नेहा शादी को लेकर चर्चा में इसलिए आई हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वो अब लाइफ सैटल करने का प्लान  बना रही हैं। बता दें कि नेहा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, लिहाजा उन्होंने हाल ही  में अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ लाइन्स शेयर की हैं। नेहा ने लिखा, ‘Aaja chal vyaah karwaiye lockdown vich katt hone kharche’. बहरहाल नेहा के इस पोस्ट को देखने के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि वो बहुत जल्द शादी करने वाली हैं।

जानिए क्या है नेहा की शादी की सच्चाई…

फैंस थ्योरी के अनुसार तो नेहा आने वाले दिनों में शादी करने का प्लान बना रही हैं, जबकि सच्चाई इससे बिल्कुल परे है। दरअसल नेहा के इस इंस्टा स्टोरी का सच कुछ और ही है।  बता दें कि ये नेहा कक्कड़ के एक गाने का प्रमोशन है, यानी कि उन्होंने अपने एक गाने का प्रमोशन किया है। नेहा ने जो लाइन्स शेयर की हैं, वो उनके गाने डायमंड दा छल्ला की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा का ये सॉन्ग बीते 26 अगस्त को ही रिलीज हुई है। बता दें कि नेहा ने इस गाने पर खुद एक्टिंग भी की है, वैसे नेहा एक्टिंग की काफी शौकीन हैं। बहरहाल  उनके नए गाने को फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। वो खुद भी इस गाने को लगातार प्रमोट कर रही हैं।

जानिए इंस्टाग्राम पर नेहा के कितने फॉलोअर्स…

मालूम हो कि जून में नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक माइलस्टोन पार कर लिया है। जी हां, सिंगर के इंस्टा पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। दूसरी तरफ नेहा कक्कड़ भी अपने फैंस का खूब ख्याल रखती हैं, वो अपने प्रशंसकोंं को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़त। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान भी अपने चहेतों का जमकर मनोरंजन किया। बता दें कि नेहा सोशल मीडिया पर खूब फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं।

नए जमाने की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ के पर्सनल लाइफ की बात की जाए, तो वो हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि निजी कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि हिमांश और नेहा के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। यही नहीं दोनों ने ही मीडिया के सामने आकर अपना अपना पक्ष रखा था।

हिमांश कोहली संग रिलेशनशिप के अलावा इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण के साथ फेक शादी की खबरों ने भी नेहा को सुर्खियों में ला दिया था। हालांकि नेहा और आदित्य नारायण के ड्रामे ने शो को खूब टीआरपी दिलाई।

Back to top button