बॉलीवुड

सुशांत केस: रिया के भाई की चैट से हुआ नया खुलासा, पिता के लिए मंगाता था ड्रग्स

पिता के लिए ड्रग्स मंगाता था रिया का भाई शौविक, CBI ने पुछे सवाल तो करने लगे बहस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर रोज़ ही नई बातें सामने आ रही है। फिलहाल सीबीआई इस केस की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। वे अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, पिता इंद्राजीत, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, स्टाफ मेंबर दिपेश सावंत और अन्य लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। उधर रिया की ड्रग्स संबंधित चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी इसमें ड्रग एंगल से जांच करने में जुट गई है।

रिया के भाई की चैट से खुला नया राज़

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट की माने तो रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर की चैट से नई बात सामने आई है। बताया जा रहा है की शौविक इस ड्रग सप्लायर से अपने पिता के लिए ड्रग मांगता था। इस कथित चैट से ये बात भी सामने आई है कि रिया के पिता इंद्रजीत को अपने बच्चों की ड्रग लेने की आदत के बारे में सबकुछ पता था। इतना ही नहीं इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे।

सीबीआई से हुई थी बहस

मंगलवार को सीबीआई ने रिया के पेरेंट्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती उनके बेटे की ड्रग चैट के बारे में खासतौर पर पूछा था। हालांकि रिया के पिता इस बात का सीधा और सटीक जवाब नहीं दे पाए थे। इतना ही नहीं वे तो सीबीआई से बहसबाज़ी भी करने लगे थे। उनसे यह पूछताछ मंगलवार सुबह 11 बजे शुरू की गई थी। इस दौरान रिया के भाई शौविक से भी ड्रग लिंक के संबंध में पूछताछ हुई।

सुशांत केस में हुई पहली गिरफ्तारी

गौरतलब है कि NCB की टीम सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही है। इस संबंध में उन्होने पहली गिरफ्तारी भी कर ली है। गिरफ्तार किए गए इस शख्स का कनेक्शन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से बताया जा रहा है। NCB इस शख्स से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसका कांटैक्ट रिया के भाई से कैसे हुआ। क्या वो खुद भी ड्रग्स लेता था। इस शख्स को बुधवार के दिन अदालत में भी पेश किया जाएगा।

बताते चलें कि कुछ समय पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर यह आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे को धीमा धीमा जहर देकर मारा है। अब सच्चाई क्या है वह जल्द ही जनता के सामने आ सकती है।

Back to top button